Punjab: मोहाली में पुलिस खुफिया विभाग की इमारत के बाहर धमाका, कैप्टन समेत कई नेताओं ने जताई चिंता, की ये मांग

Mohali Blast: पंजाब के मोहाली में पुलिस की खुफिया विभाग की इमारत के बाहर हुए धमाके पर कई नेताओं ने चिंता जाहिर की है। उन्होंने पंजाब की भगवंत मान सरकार से अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

mohali blast
मोहाली में हुआ धमाका 
मुख्य बातें
  • मोहाली में पंजाब पुलिस की खुफिया इकाई के मुख्यालय परिसर में धमाका
  • एक अधिकारी ने बताया कि पता चला है कि कुछ लोगों ने कार्यालय में कोई वस्तु फेंक दी
  • इंटेलिजेंस ब्यूरो कार्यालय के आस-पास के इलाके को सील कर दिया गया है और जांच जारी है

Mohali Blast: पंजाब के मोहाली में सोमवार रात को पंजाब पुलिस की खुफिया इकाई के मुख्यालय के बाहर धमाका हुआ। पुलिस ने बताया कि धमाका रात करीब 7:45 बजे हुआ और इस घटना में अब तक किसी के हताहत होने या संपत्ति के नुकसान की सूचना नहीं है। एसपी पीबी संधु ने कहा कि सड़क से फायर किया गया है, RPG से फायर किया गया है जिसके कारण शीशे टूट गए हैं। कोई भी जानी घटना नहीं हुई है। जांच चल रही है। 

घटना पर पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ट्वीट किया कि मोहाली में पंजाब पुलिस के खुफिया मुख्यालय में हुए धमाके की खबर सुनकर स्तब्ध हूं। गनीमत रही कि किसी को चोट नहीं आई। हमारे पुलिस बल पर यह बेशर्म हमला बेहद चिंताजनक है और मैं सीएम भगवंत मान से आग्रह करता हूं कि अपराधियों पर जल्द से जल्द कार्रवाई हो। 

पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता परगट सिंह ने कहा कि मोहाली में पंजाब पुलिस के खुफिया मुख्यालय में विस्फोट गंभीर चिंता का विषय है। मैं भगवंत मान जी से यह सुनिश्चित करने की अपील करता हूं कि किसी भी कीमत पर राज्य की शांति भंग न हो।

बीजेपी नेता मंजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि दुखद खबर! पटियाला की झड़प के ठीक एक हफ्ते बाद; अब इंटेलिजेंस ब्यूरो, मोहाली के बाहर धमाका। पंजाब पुलिस को बग्गा का पीछा करने के बजाय राज्य की सुरक्षा पर ध्यान देना चाहिए। पंजाब एक सीमावर्ती राज्य है और केजरीवाल को इसकी शांति के साथ प्रयोग नहीं करना चाहिए। 

पंजाब कांग्रेस सेवादल ने ट्वीट किया कि पंजाब के मोहाली में पुलिस की खुफिया विभाग की बिल्डिंग में बड़ा धमाका। धमाके के बाद मोहाली और आसपास के इलाकों  में बढ़ाई गई सुरक्षा। बदलाव की हवा बह रही पंजाब में, कानून व्यवस्था बेहाल, मुख्यमंत्री रहते व्यस्त चुनावी प्रचार में केजरीवाल संग। पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा कि मोहाली में बम विस्फोट गहरी सांप्रदायिकता का संकेत है। मैं इस घटना की कड़ी निंदा करता हूं और पंजाब सरकार से पंजाब की शांति भंग करने की मंशा रखने वालों के खिलाफ जांच और कड़ी कार्रवाई करने का आग्रह करता हूं।

पंजाब के मोहाली में पुलिस इंटेलिजेंस विभाग की बिल्डिंग के बाहर हुआ धमाका, टकराई रॉकेट जैसी चीज

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर