बिहार: नालंदा में CM नीतीश कुमार के जनसभा स्थल के पास फेंका गया बम, पुलिस ने एक शख्स को पकड़ा

बिहार के नालंदा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जनसभा स्थल के पास बम फेंका गया है। इस मामले में पुलिस ने एक की गिरफ्तारी की है।

Breaking News
नीतीश कुमार 

बिहार के नालंदा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जनसभा स्थल के पास बम फेंका गया है। इस मामले में पुलिस ने एक की गिरफ्तारी की है। बताया जाता है कि धमाका नीतीश कुमार से महज 15 से 18 फीट की दूरी पर हुआ। धमाके के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई। पंडाल में बनाये गए मंच के पीछे धमाका हुआ। पहले लगा कि फायरिंग की गई है, बाद में पटाखा फोड़ने की बात सामने आई। आरोपी की पहचान 22 साल के शुभम आदित्य के रूप में हुई है। उसके पास से पटाखा और माचिस मिली है।

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर कहा कि बिहार के माननीय मुख्यमंत्री पर फिर हमला करने का प्रयास किया गया है, बार-बार नीतीश जी की सुरक्षा में चूक होना चिंताजनक है।

हाल ही में पटना में नीतीश कुमार की सुरक्षा में चूक सामने आई थी। पटना जिले के बख्तियारपुर कस्बे में एक कार्यक्रम के दौरान एक युवक ने बिहार के मुख्यमंत्री को पीछे से मारने की कोशिश की थी। पुलिस ने मौके पर ही युवक को पकड़ लिया और शुरुआती जांच में पता चला कि वह मानसिक रूप से विक्षिप्त है। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को उसके खिलाफ कोई दंडात्मक कार्रवाई नहीं करने का निर्देश दिया और उसे चिकित्सा सहायता की पेशकश की थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर