Vadodara Fire: गुजरात के वडोदरा की एक केमिकल फैक्ट्री में ब्लास्ट के बाद लगी भीषण आग, 10 लोग घायल-VIDEO

देश
रवि वैश्य
Updated Jun 02, 2022 | 21:18 IST

Vadodara Chemical Factory Fire: गुजरात के वडोदरा में एक केमिकल फैक्ट्री में विस्फोट के बाद भीषण आग लगने की खबर सामने आई है।

Vadodara Chemical Factory Fire
वडोदरा की एक केमिकल फैक्ट्री में गुरूवार की शाम आग लग गई 

नई दिल्ली: गुजरात के वडोदरा की एक केमिकल फैक्ट्री में गुरूवार की शाम आग लगने की खबर सामने आई है, आग की खबर पाकर मौके पर दमकल की कई गाड़िया पहुंच गई हैं और आग बुझाने का काम जारी है, बताया जा रहा है कि ये आग नंदेसरी जीआईडीसी में स्थित दीपक नाइट्राइट कंपनी में लगी है।

आग लगने के कारणों की अभी जानकारी नहीं मिल सकी है फिलहाल मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौजूद हैं जो आग बुझाने में लगी हैं, वहीं आग से इलाके में अफरा-तफरी मची हुई है।

बताया जा रहा है कि इस घटना में करीब 10 लोग घायल हुए हैं जिनको उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो आग के वक्त ब्लास्ट की भी अवाज सुनाई दी जिसे करीब 9-10 किलोमीटर दूर तक सुना गया। आग का जो वीडियो सामने आया है उसमें दिख रहा है कि धुएं के गुबार के साथ आग की लपटें भी तेजी से निकल रही हैं।

Fire Fighter Robot: दिल्ली में दमकल विभाग को मिला फायर फाइटर रोबोट, जानिए इसकी खूबियां, क्‍यों है ये खास

दिल्ली के मुंडका में लगी भीषण आग में गईं 27 जान

गौर हो कि मई महीने में दिल्‍ली के मुंडका इलाके में स्‍थ‍ित एक ब‍िल्‍ड‍िंग में भीषण आग लगने की लगी थी जिसने मल्‍टीस्‍टोरी ब‍िल्‍ड‍िंग को पूरी तरह से अपनी आगोश में ले ल‍िया था द‍िल्‍ली फायर सर्व‍िस व‍िभाग को आग की लगने की सूचना मिली इसके बाद तुरंत मौके पर फायर ब‍िग्रेड की गाड़‍ियों पहुंचकर रेस्क्यू में जुटीं मगर इस हादसे में 27 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर