उत्तराखंड के चंपावत में बड़ा हादसा, खाई में गिरी गाड़ी, 14 बारातियों की मौत

उत्तराखंड के चंपावत में खाई में बारातियों से भरी गाड़ी खाई में गिर गई और 14 बारातियों की मौत हो गई। ये सभी लोग बारात से वापस लौट रहे थे।

Uttarakhand, Champawat accident,
उत्तराखंड के चंपावत में बड़ा हादसा, खाई में गिरी गाड़ी, 14 बारातियों की मौत 
मुख्य बातें
  • उत्तराखंड के चंपावत में बड़ा हादसा
  • शादी से वापस लौट रहे 14 बारातियों की मौत
  • बारातियों ने भरी गाड़ी खाई में गिरी

उत्तराखंड के चंपावत में हृदय विदारक हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई है। ये सभी लोग शादी समारोह में शिरकत करने के बाद अपने गांव जा रहे थे। कुमाऊं के डीआईजी नीलेश आनंद भरणे ने बताया कि सुखीढांग रीठा साहिब रोड के तड़के उस समय हुआ  हादसा हुआ जब हादसे के शिकार लोग शादी समारोह से लौट रहे थे।

जिला मुख्यालय से 65 किमी दूर हादसा
हादसे वाली जगह चंपावत जिला मुख्यालय से 65 किलोमीटर दूर है। हादसे की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू किया गया। थोड़ी देर बाद  रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची और राहत-बचाव को और गति मिली। 14 शवों को खाई से बाहर निकाला गया है। हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं और उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  


वजह जानने के लिए होगी जांच
पुलिस का कहना है कि हादसे की वजह के बारे में पुख्ता तौर पर कुछ कह पाना मुश्किल है। लेकिन ऐसा लग रहा है कि ड्राइवर नींद में रहा होगा क्योंकि जिस जगह हादसा हुआ है वो मोड़ पर है। खाई में जहां गाड़ी गिरी है वहां पेड़ों की संख्या भी कम थी। खाई में गिरने के बाद वाहन दूर तक घसीटता हुआ चला गया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर