Indore: घर में PM मोदी की फोटो लगाने की इजाजत नहीं? मकान मालिक की धमकी के बाद पुलिस के पास गया यूसुफ

मध्य प्रदेश के इंदौर में रहने वाले यूसुफ ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रभावित होकर उनकी तस्वीर अपने घर में लगाई हुई है। हालांकि उसके मकान मालिक ने तस्वीर नहीं हटाने पर घर खाली करने को कहा है।

Narendra Modi
नरेंद्र मोदी 

मध्य प्रदेश के इंदौर में एक व्यक्ति ने जन सुनवाई मंच का दरवाजा खटखटाया और आरोप लगाया कि उसके मकान मालिक ने उसे घर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर नहीं हटाने पर बाहर निकालने की धमकी दी है। इंदौर की पीर गली के निवासी यूसुफ ने मंगलवार को पुलिस आयुक्त कार्यालय में जन सुनवाई के दौरान चौंकाने वाली शिकायत की। 

'इंडिया टुडे' की खबर के अनुसार, पीएम मोदी की विचारधारा से प्रेरित होकर यूसुफ ने कहा कि उसने अपने किराए के घर में प्रधानमंत्री की तस्वीर लगाई है। हालांकि मकान मालिक याकूब मंसूरी और सुल्तान मंसूरी ने जल्द ही इस तस्वीर पर आपत्ति जताई। युसूफ ने आरोप लगाया कि उसके मकान मालिक उस पर पीएम मोदी की तस्वीर हटाने का दबाव बनाने लगे। ऐसा करने से मना करने पर उन्होंने घर से निकाल देने की धमकी दी। इसके बाद किराएदार ने इस मामले को जन सुनवाई फोरम में उठाने का फैसला किया।

एडिशनल डीसीपी मनीषा पाठक सोनी ने बताया कि यूसुफ की शिकायत के आलोक में सदर बाजार टीआई को मामले की जांच के निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि शिकायतकर्ता ने जन सुनवाई में आकर शिकायत की कि मकान मालिक उस पर प्रधानमंत्री की फोटो हटाने का दबाव बना रहा है, जबकि वह पीएम मोदी की विचारधारा से प्रेरित है। यह अभिव्यक्ति की आजादी के खिलाफ है।

सवा पांच लाख लोगों के चेहरे पर खुशी की झलक, जब पीएम नरेंद्र मोदी बोले ऐसे दूर की जा सकती है गरीबी

PM मोदी के मुरीद हुए NCP नेता मेमन, बोले- उन्होंने कुछ तो किया होगा जो चुनाव जीत रहे हैं और दुनिया में जलवा है

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर