Jharkhand: जेहादी, एक आदिवासी लड़की का रेप कर लाश लटका गए...- बाबू लाल मरांडी का ट्वीट, सोरेन सरकार से पूछे तीखे सवाल

इस हत्या से पहले दुमका में अंकिता नाम की एक लड़की की भी जलाकर हत्या कर दी गई है। इस हत्या के मामले में शाहरुख नाम का आरोपी गिरफ्तार किया गया है।

babulal marandi, Jharkhand, dumka
बीजेपी नेता बाबूलाल मरांडी  |  तस्वीर साभार: PTI
मुख्य बातें
  • आरोपी अरमान अंसारी को गिरफ्तार कर लिया गया है
  • इस हत्या को लेकर हेमंत सोरेन की सरकार पर हमलावर हुए बीजेपी नेता
  • यह हत्या भी दुमका में ही हुई है, जहां अंकिता मर्डर केस के कारण हंगामा मचा हुआ है।

झारखंड में हेमंत सोरेन की सरकार कानून व्यवस्था के मामले में बीजेपी के निशाने पर है। पहले अंकिता मर्डर केस और अब एक आदिवासी लड़की की मौत में सरकार घिरती दिख रही है।

राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री बाबू लाल मरांडी ने ट्वीट कर कहा है कि दुमका में एक आदिवासी लड़की के साथ पहले रेप किया गया फिर उसकी हत्या कर पेड़ से लटका दिया। इस मामले में एक मुस्लिम युवक को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा- "दुमका से यह खबर खून खौला देने वाली है। आरोप है कि इस आदिवासी युवती को कल अरमान अंसारी नाम के युवक ने बलात्कार के बाद हत्या कर पेड़ पर लटका दिया है? अरमान की गिरफ्तारी हो गई है। और कितनी आदिवासी युवतियां ऐसे दरिंदों का शिकार होगी झारखंड में?"

उन्होंने एक और ट्वीट कर कहा- "जेहादी एक संताल आदिवासी लड़की का रेप कर लाश लटका गए वो भी दुमका में ही.. किसको बचा रहे हैं आप हेमंत सोरेन ? शर्म करिये। आप और आपकी पुलिस जितना भी छुपा लें, हम इंसाफ दिलाएंगे।"

आगे उन्होंने कहा कि मिल रही जानकारी के मुताबिक अरमान के जिहादी अरमानों का शिकार यह संताल आदिवासी बच्ची महज चौदह साल की थी। इस मामले के लव जिहाद के इंटरनेशनल नेटवर्क से जुड़े होने की संभावना से भी इंकार नहीं किया जा सकता? 

यह घटना उसी दुमका में घटी है जहां एक 12वीं कक्षा की एक छात्रा को एकतरफा प्यार में पागल शाहरुख नाम के आरोपी ने आग लगा दी थी, जिससे बाद उस लड़की की इलाज के दौरान मौत हो गई। जिसके बाद से राज्य में हेमंत सोरेन सरकार पर बीजेपी कई गंभीर आरोप लगा रही है।  

ये भी पढ़ें- MP: शबाना आजमी‌, जावेद अख्तर, नसीरुद्दीन शाह...टुकड़े-टुकड़े गैंग के स्लीपर सेल के एजेंट हैं- बोले गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, गिनाए कई मामले

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर