आम आदमी पार्टी को हिमाचल प्रदेश में बड़ा झटका, अध्यक्ष समेत कई बड़े नेता बीजेपी में शामिल

देश
मोहित ओम
मोहित ओम | Senior correspondent
Updated Apr 09, 2022 | 06:40 IST

आम आदमी पार्टी के हिमाचल प्रदेश अध्यक्ष अनूप केसरी समेत तीन नेता बीजेपी में शामिल हुई। बीजेपी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा जी के आवास पर भारतीय जनता पार्टी में शामिल कराया।

Aam Aadmi Party's Himachal Pradesh leader Anoop Kesari joins BJP
आम आदमी पार्टी के हिमालय प्रदेश के बड़े नेता बीजेपी में शामिल 
मुख्य बातें
  • हिमाचल प्रदेश में आम आदमी पार्टी के कई दिग्गज बीजेपी में शामिल
  • आप के हिमाचल प्रदेश अध्यक्ष अनूुप केसरी समेत तीन नेता हुए शामिल
  • हिमाचल प्रदेश में चुनाव से पहले बड़ा घटनाक्रम

आम आदमी पार्टी के हिमाचल प्रदेश के तीन बड़े नेता बीजेपी में शामिल हुए। आम आदमी पार्टी के हिमाचल प्रदेश अध्यक्ष अनूप केसरी, संगठन महामंत्री सतीश ठाकुर व ऊना के इकबाल सिंह जी को अनुराग ठाकुर ने बीजेपी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के आवास उनकी गरिमामयी उपस्थिति में भारतीय जनता पार्टी में शामिल कराया।

कई बड़े नेता बीजेपी में शामिल
दिल्ली स्थित भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के निवास पर देर रात आम आदमी पार्टी की हिमाचल इकाई के संयोजक अनूप केसरी संगठन महामंत्री सतीश ठाकुर और ऊना विधानसभा के अध्यक्ष इकबाल सिंह ने आम आदमी पार्टी को छोड़ भाजपा का दामन थामा हैइस मौके पर जेपी नड्डा के साथ केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर भी मौजूद थे और अनुराग ठाकुर का कहना है भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है और हर कार्यकर्ता को यहां पर सम्मान दिया जाता है आने वाले चुनावों में भाजपा की सरकार बनेगी और आम आदमी पार्टी के इन मजबूत कार्यकर्ताओं के आने से उनके पार्टी को और मजबूती मिलेगी। साथ ही उनका कहना है कि जैसे उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी सभी उम्मीदवारों की जमानत जब्त हुई थी वही हाल है इनका अब हिमाचल में भी होगा।


कार्यकर्ताओं की अनदेखी का आरोप

आम आदमी पार्टी छोड़कर आए इन पदाधिकारियों का कहना है कि पिछले दिनों मंडी में अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान ने के रोड मे हिमाचल के कार्यकर्ताओं की अनदेखी की गई थी। यहां तक कि खुद प्रदेश संयोजक/अध्यक्ष को भी अरविंद केजरीवाल से मिलने नहीं दिया गया था और यही कारण है कि वह अब आम आदमी पार्टी को छोड़कर भाजपा का दामन थाम रहे है।

मनीष सिसोदिया का बड़ा दावा, हिमाचल प्रदेश में बीजेपी अनुराग ठाकुर को बनाएगी सीएम चेहरा

साथ ही इन पदाधिकारियों का कहना है कि एक तरफ जहां आम आदमी पार्टी अपनी जमीनी कार्यकर्ताओं की अनदेखी कर रही है तो वही दुनिया की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष देर रात अपने घर में उन्हें सम्मान दे रहे है। आम आदमी पार्टी छोड़ चुके उनके प्रदेश अध्यक्ष अनूप केसरी का दावा है कि आने वाले वक्त में हिमाचल में बड़ी संख्या में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता पार्टी का साथ छोड़ देंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर