Gujarat: हमें BJP के नेता नहीं कार्यकर्ता चाहिए, उन्हें तोड़कर AAP में ले लाओ- केजरीवाल ने बताया कैसे गुजरात जितेगी उनकी पार्टी

Gujarat Election: गुजरात में आम आदमी पार्टी ने बीजेपी के कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि वो पैसे भाजपा से लें और काम AAP के लिए करें।

aap gujarat, Gujarat election, arvind kejriwal
कार्यक्रम के दौरान अरविंद केजरीवाल  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • गुजरात में जीत के लिए लगातार मेहनत कर रही है आप
  • खुद कई कार्यक्रम कर चुके हैं केजरीवाल
  • इसी साल दिसंबर में होना है गुजरात में विधानसभा चुनाव

गुजरात में इस साल दिसंबर में विधानसभा चुनाव होना है। पंजाब जीत से उत्साहित आम आदमी पार्टी इस चुनाव के लिए जोरदार तैयारियों में जुटी है। केजरीवाल लगातार राज्य में कार्यक्रम कर रहे हैं और बीजेपी को सत्ता से उखाड़ फेंकने की अपील कर रहे हैं।

गुजरात के अपने दो दिवसीय दौरे के अंतिम दिन राजकोट में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा कि जब उनकी पार्टी राज्य में सत्ता में आएगी तो भाजपा कार्यकर्ताओं को उनके द्वारा लोगों से किए गए वादे से लाभ होगा। उन्होंने कहा कि उन्हें बीजेपी के नेता नहीं बल्कि कार्यकर्ता चाहिए। उन्हें तोड़कर आप में लाना होगा।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा-  "पैसे उनसे ले लेना काम इस बार हमारे लिए करना। तो सारे बीजेपी के कार्यकर्ताओं को भी तोड़ना है। सारे बीजेपी के पन्ना प्रभारियों को भी तोड़ना है। हमे बीजेपी के नेता नहीं चाहिए। नेता अपनी पार्टी में रहें। उनके सारे कार्यकर्ता हमारे पास आ जाओ।"

आगे केजरीवाल ने कहा कि भाजपा ने अपने कार्यकर्ताओं और उनके परिवार के सदस्यों को मुफ्त और गुणवत्तापूर्ण शिक्षा, स्वास्थ्य सेवा और मुफ्त बिजली की पेशकश नहीं की, लेकिन हम उनका परवाह करेंगे। उन्होंने कहा- "जब हम सरकार बनाएंगे, हम मुफ्त बिजली देंगे, और यह आपके घरों पर भी लागू होगी। हम आपको 24 घंटे मुफ्त बिजली देंगे और आपके बच्चों के लिए अच्छे स्कूल बनाएंगे, जहां उन्हें मुफ्त शिक्षा मिलेगी। हम आपके परिवार के सदस्यों के लिए मुफ्त और गुणवत्तापूर्ण इलाज सुनिश्चित करेंगे।"

भाजपा कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए केजरीवाल ने कहा कि 27 साल के शासन के बाद भाजपा में बने रहने और फिर से उनकी जीत सुनिश्चित करने का कोई मतलब नहीं है। 

इसके अलावा केजरीवाल ने गुजरात आप के महासचिव मनोज सोरथिया पर हालिया हमले के मुद्दे को भी उठाया। उन्होंने आशंका जताई कि आप का समर्थन करने के कारण गुजरात के लोगों पर और कई हमले हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें-  MP: शबाना आजमी‌, जावेद अख्तर, नसीरुद्दीन शाह...टुकड़े-टुकड़े गैंग के स्लीपर सेल के एजेंट हैं- बोले गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, गिनाए कई मामले

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर