CM भगवंत मान ने 22 सितंबर को बुलाया पंजाब विधानसभा का विशेष सत्र, विश्वास मत जीतकर बीजेपी को देंगे जवाब

CM Bhagwant Mann: पंजाब के मुख्यमंत्री और आप नेता भगवंत मान ने ट्विटर पर इसकी घोषणा की। भगवंत मान ने पंजाबी में ट्वीट कर कहा कि 22 सितंबर, गुरुवार को पंजाब विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया जाएगा और विश्वास मत पेश किया जाएगा। क्रांति को जिंदा रखें। 

AAP government to take majority test in Punjab Assembly on Thursday announces CM Bhagwant Mann
पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान। (File Photo)  |  तस्वीर साभार: ANI

CM Bhagwant Mann: आम आदमी पार्टी की ओर से भारतीय जनता पार्टी पर उसकी सरकार को गिराने की कोशिश करने का आरोप लगाए जाने के कुछ दिन बाद मुख्यमंत्री भगवंत मान ने विश्वास मत हासिल करने के लिए 22 सितंबर को पंजाब विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया है। पंजाब के मुख्यमंत्री और आप नेता भगवंत मान ने ट्विटर पर इसकी घोषणा की। भगवंत मान ने पंजाबी में ट्वीट कर कहा कि 22 सितंबर, गुरुवार को पंजाब विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया जाएगा और विश्वास मत पेश किया जाएगा। क्रांति को जिंदा रखें। 

भगवंत मान ने 22 सितंबर को बुलाया विधानसभा का विशेष सत्र

मुख्यमंत्री ने कहा कि पंजाब के लोगों ने हमारी सरकार को जबरदस्त बहुमत दिया था, लेकिन लोकतांत्रिक मूल्यों का नुकसान पहुंचाने वाली कुछ ताकतें हमारे विधायकों को धन-दौलत के सहारे लुभाने की कोशिश कर रही हैं। इस कारण हम इस विशेष सत्र में राज्य के लोगों का भरोसा हासिल करने का फैसला लिया है। मुख्यमंत्री ने साफ शब्दों में कहा कि आप के विधायकों को धन-दौलत की तकड़ी में तोला नहीं जा सकता, क्योंकि वह पार्टी की विचारधारा के प्रति समर्पित और वचनबद्ध हैं। 

भगवंत मान सरकार ने पेश किया 6 महीने का रिपोर्ट कार्ड, कंग बोले- हमने जो किया वह पिछली सरकारें दशकों में नहीं कर पाई

पार्टी के विधायक राज्य के लोगों प्रति वफादार- सीएम भगवंत मान

उन्होंने कहा कि पंजाब में सरकार को अस्थिर करने के नापाक मंसूबे बुरी तरह नाकाम साबित हुए हैं क्योंकि हमारी पार्टी के विधायक राज्य के लोगों प्रति वफादार हैं। भगवंत मान ने कहा कि इस विशेष सत्र में पंजाब में लोकतांत्रिक ढंग से चुनी हुई सरकार को गिराने की कोशिशों का पर्दाफाश किया जाएगा। साथ ही मुख्यमंत्री ने कहा कि पंजाब में विधायकों को लोभ-लालच के साथ बहलाने की घटिया चालें नहीं चलीं, क्योंकि विधायकों ने ही उनकी सरकार को पटरी से उतारने के मंसूबे नाकाम कर दिए। भगवंत मान ने कहा कि विधानसभा मतदान के दौरान भी सभी पार्टियों ने वोटर्स को पैसे का लालच देने की कोशिश की थी, लेकिन पंजाब के लोग आम आदमी पार्टी और इसके चुने हुए विधायकों के साथ चट्टान की तरह खड़े रहे। 

पंजाब में विधायकों की खरीदफरोख्त मामले में आप की शिकायत पर केस दर्ज, बीजेपी ने बताया मजाक

पंजाब की तरक्की और लोगों की खुशहाली में योगदान डालेंगे पार्टी के विधायक- सीएम भगवंत मान

उन्होंने कहा कि अब ये विधायक पंजाब की तरक्की और लोगों की खुशहाली में योगदान डालेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि ये विधायक पार्टी, पंजाब और पंजाब निवासियों के प्रति समर्पित और वफादार हैं। उन्होंने आगे कहा कि ये विधायक पैसों की खातिर कभी भी अपना जमीर नहीं बेचेंगे। उन्होंने कहा कि पंजाब विरोधी ताकतों को राज्य में चुनी हुई सरकार को गिराने संबंधी सपने लेने बंद कर देने चाहिए, क्योंकि पंजाबी इस गुनाह के लिए ऐसे लोगों को कभी भी माफ नहीं करेंगे। 

आप ने बीजेपी पर विधायकों को 25-25 करोड़ रुपए देने की पेशकश का लगाया था आरोप

राज्य में आम आदमी पार्टी आप की सरकार ने पहले दावा किया था कि बीजेपी ने उसके कुछ विधायकों को 25-25 करोड़ रुपए देने की पेशकश की थी। इस महीने की शुरुआत में दिल्ली में अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली आप सरकार ने भी भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ विधायकों की खरीद-फरोख्त का आरोप लगाने के बाद विधानसभा में विश्वास प्रस्ताव पेश किया और जीत हासिल की थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर