सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के बेतुके बोल आए सामने, बोलीं- शूद्र को शूद्र कह दो तो बुरा लग जाता है

देश
Updated Dec 13, 2020 | 11:00 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने जनसंख्या नियंत्रण कानून को लेकर कहा कि राष्ट्रहित में क्षत्रियों को अधिक संख्या में बच्चे पैदा करना चाहिए।

Sadhvi Pragya Thakur
बीजेपी नेता पर हुए हमले को लेकर उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी ‘पागल’ हो गई हैं 

भोपाल: बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर हमेशा अपने बयानों को लेकर अक्सर विवादों में रहती हैं, एक दफा फिर उन्होंने ऐसे ही बयान दिए हैं जिसको लेकर वो चर्चाओं में हैं भोपाल में जनसंख्या नियंत्रण को लेकर साध्वी प्रज्ञा ने कहा है कि यह उन लोगों पर लागू होना चाहिए जो राष्ट्र विरोधी गतिविधियों में शामिल रहते हैं, राष्ट्र की रक्षा क्षत्रिय करते हैं, उन्हें अधिक संख्या में बच्चे पैदा करना चाहिए।

बंगाल में बीजेपी नेता पर हुए हमले को लेकर उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी ‘पागल’ हो गई हैं, वह तिलमिला गई हैं, उन्हें समझ में आ गया है कि ये भारत है, पाकिस्तान नहीं है वहीं साध्वी ने आरक्षण को लेकर कहा कि आर्थिक आधार पर आरक्षण हो। जो गरीब हैं,उनको आरक्षण मिले।

उन्होंने समाज की वर्ण व्यवस्था को लेकर अजीब तर्क देते हुए कहा है कि हमारे धर्म शास्त्रों में चार वर्ण तय किए गए है।क्षत्रिय को क्षत्रिय कह दो, बुरा नही लगता, ब्राह्मण को ब्राह्मण कह दो तो बुरा नही लगता..

साध्वी प्रज्ञा ने कहा है कि क्षत्रिय हमेशा राष्ट्र की रक्षा करता है, अपनी संतानों को अधिक पैदा करें। क्षत्रिय कुल खत्म हो जाएगा तो राष्ट्र की रक्षा कौन करेगा। जनसंख्या नियंत्रण कानून उन लोगों पर लागू हो, जिन्हें राष्ट्र घात के लिए ट्रेनिंग दी जाती है वहीं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का बिना नाम लिए निशाना साधते हुए कहा की जो लोग राष्ट्र को अपमानित करते हैं, भगवा को आतंकवादी कहते हैं, वह क्षत्रिय नहीं होते।

किसान आंदोलन को लेकर उन्होंने कहा कि देश विरोधी लोग इसमें शामिल हैं, यह किसान नहीं, उनके वेश में वामपंथी और कांग्रेसी छुपे हुए हैं। ऐसे लोगों को समझना चाहिए कि यह किसान नहीं अन्य प्रकार के लोग किसानों के वेश में आकर भ्रम फैला रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर