[Video] गुल पनाग ने शेयर किया बेटे का क्‍यूट वीडियो, पीएम मोदी ने भी सराहा, कहा-बेहद प्यारा!

देश
Updated Oct 17, 2019 | 12:06 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Gul Panag son cute video: अभिनेत्री गुल पनाग ने अपने बेटे निहाल का एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है, जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी खूब भाया। इसमें वह बड़े प्यार से 'मोदी जी' कहता नजर आया है।

Actress Gul Panag shares adorable video of son Nihal saying Modi Ji PM praises him
बेटे निहाल के साथ गुल पनाग  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • एक्‍ट्रेस गुल पनाग ने अपने बेटे निहाल का एक क्‍यूट वीडियो शेयर किया है
  • अभिनेत्री का बेटा इसमें बड़े प्‍यार से 'मोदी जी' कहता नजर आ रहा है
  • पीएम मोदी ने गुल पनाग के बेटे के इस वीडियो को बेहद प्‍यारा बताया है

नई दिल्‍ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी बेहतर संवाद शैली से आम लोगों से सीधे जुड़ जाते हैं तो सोशल मीडिया पर भी वह खूब सक्रिय रहते हैं। खुद से जुड़े ट्वीट्स को भी वह तुरंत रेस्‍पॉन्‍ड करते हैं। समाज के लगभग हर क्षेत्र से उनका जुड़ाव साफ नजर आता है। भारतीय सिने जगत भी इसका अपवाद नहीं है। अब एक्‍ट्रेस गुल पनाग ने अपने बेटे निहाल का प्‍यारा सा वीडियो शेयर किया है, जो बच्‍चों के बीच भी पीएम मोदी की लोकप्रियता को दर्शाता है। पीएम ने इस पर रेस्‍पॉन्‍ड किया और अभिनेत्री के बेटे को भविष्‍य के लिए शुभकामनाएं दी।

गुल पनाग ने अपने बेटे का जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वह एक मैगजीन के कवर पेज पर पीएम मोदी की तस्‍वीर दिखाकर उनके बारे में पूछती नजर आ रही हैं, जिस पर वह 'मोदी' नाम लेता है। इसके बाद गुल पनाग उसे 'मोदी जी' कहना सिखाती हैं और आखिर में बच्‍चा 'मोदी जी' ही बोलता है। यह वीडियो शेयर करते हुए गुल पनाग ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'तो अब निहाल मैगजीन और न्यूजपेपर्स में पीएम नरेंद्र मोदी को पहचानने लगा है। अक्‍सर सुबह के वक्‍त वह मुझे उनकी तरफ इशारा करते बताता है। मैंने बड़ी मुश्किल से कैमरे के सामने उससे ऐसा करवाया।'

गुल पनाग के यह वीडियो शेयर करने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने भी रेस्‍पॉन्‍स दिया और ट्विटर पर अभिनेत्री के बेटे निहाल की तारीफ करते हुए लिखा कि उन्हें यह वीडियो खूब पसंद आया। उन्होंने निहाल को भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हुए अपने ट्विटर हैंडर पर लिखा, 'बेहद प्यारा! निहाल को मेरा आशीर्वाद। वह भविष्य में जो भी करे उसके लिए शुभकामनाएं। मुझे पूरा विश्वास है कि उसे आपके रूप में एक अच्छा गुरु और गाइड मिलेगा।'

यहां उल्‍लेखनीय है कि गुल पनाग भी सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहती हैं और अपनी फिल्‍मों के अलावे तस्‍वीरें व वीडियो भी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। उनके पिता हरचरणजीत सिंह पनाग ने बीते सप्‍ताहांत गुल पनाग और उनके 1 साल 8 महीने के बेटे निहाल की तस्‍वीर शेयर की थी, जिसमें दोनों जिम में एक्‍सरसाइज करते नजर आ रहे हैं।

पिता के इस पोस्‍ट के बाद गुल पनाग ने रिप्‍लाई करते हुए कहा था, 'डैड, आप मेरा ट्विटर हैंडल यूज कर सकते हैं।' इस पर अभिनेत्री के पिता ने लिखा था, 'आपको सब जानते हैं। मैं कौन हूं?' इस पर कई इंटरनेट यूजर्स का भी जवाब आया था, जिसमें उन्‍होंने गुल पनाग के पिता को 'असली हीरो' बताया और कहा कि उन्‍हें सब जानते हैं। गौरतलब है कि गुल पनाग के पिता इंडियन आर्मी के रिटायर्ड लेफ्टिनेंट जनरल हैं।

 

 

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर