Agnipath Protest: अग्निपथ योजना के विरोध के बीच राहुल गांधी का पीएम मोदी पर हमला, कहा- 'मित्रों' की आवाज के अलावा वो कुछ नहीं सुनते

Agnipath Protest: राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि देश की जनता क्या चाहती है, ये बात प्रधानमंत्री नहीं समझते क्यूंकि उन्हें अपने ‘मित्रों’ की आवाज के अलावा कुछ सुनाई नहीं देता।

Agnipath Protest Rahul Gandhi attack on PM Modi said he does not listen to anything except the voice of friends
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी। (File Photo)   |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • राहुल गांधी का पीएम मोदी पर हमला
  • अग्निपथ योजना के विरोध को लेकर किया पीएम मोदी पर हमला
  • मित्रों की आवाज के अलावा पीएम मोदी को कुछ सुनाई नहीं देता- राहुल गांधी

Agnipath Protest: देश में अग्निपथ योजना के विरोध के बीच शुक्रवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोला। राहुल गांधी ने कहा कि देश की जनता क्या चाहती है, ये बात प्रधानमंत्री नहीं समझते। साथ ही कहा कि पीएम मोदी को अपने मित्रों की आवाज के अलावा कुछ सुनाई नहीं देता। राहुल गांधी ने जीएसटी, नोटबंदी, कृषि कानूनों और अब अग्निपथ जैसी योजनाओं का हवाला देते हुए कहा कि उन्हें लोगों के कल्याण के लिए पेश किया गया था, लेकिन नागरिकों की ओर से उसे खारिज कर दिया गया था। 

अपने मित्रों की आवाज के अलावा पीएम मोदी को कुछ सुनाई नहीं देता- राहुल गांधी

राहुल गांधी ने कहा कि अग्निपथ को युवाओं ने खारिज कर दिया, कृषि कानूनों को  किसानों ने खारिज कर दिया। नोटबंदी को अर्थशास्त्रियों ने खारिज कर दिया और जीएसटी को व्यापारियों ने खारिज कर दिया। राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि देश की जनता क्या चाहती है, ये बात प्रधानमंत्री नहीं समझते क्यूंकि उन्हें अपने ‘मित्रों’ की आवाज के अलावा कुछ सुनाई नहीं देता।

Agnipath Scheme: 'अग्निवीर' के खिलाफ NSUI करेगी देश भर में आंदोलन, छात्रों से की शांतिपूर्ण प्रदर्शन की अपील

प्रियंका गांधी ने भी प्रधानमंत्री से योजना को वापस लेने का किया आग्रह

कांग्रेस महासचिव और राहुल गांधी की बहन प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी प्रधानमंत्री से इस योजना को वापस लेने का आग्रह किया,  क्योंकि युवा इसका विरोध कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार को 24 घंटे के भीतर नई सेना भर्ती योजना के नियमों में बदलाव करना पड़ा, इसका मतलब ये है कि योजना जल्दबाजी में युवाओं पर थोपी गई है। 

प्रियंका गांधी ने ट्वीट में कहा कि नरेंद्र मोदी जी, कृपया इस योजना को तुरंत वापस लें और उनसे वायु सेना में लोगों की भर्ती करने का आग्रह किया, जिसे रोक दिया गया है। उन्होंने कहा कि आयु सीमा में छूट देकर सेना की भर्ती पहले की तरह ही करें। वहीं कांग्रेस पार्टी ने मांग की है कि अग्निपथ योजना के तहत सशस्त्र बलों में शॉर्ट सर्विस भर्ती पर रोक लगाई जाए और इस पर आगे की कार्रवाई करने से पहले विशेषज्ञों के साथ व्यापक विचार-विमर्श किया जाए।

Congress: कांग्रेस नेताओं का प्रतिनिधिमंडल आज राष्ट्रपति से करेगा मुलाकात, दिल्ली पुलिस के दुर्व्यवहार को लेकर कार्रवाई की करेंगे मांग

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर