बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के गुजरात दौरे से पहले बीजेपी ने कहा; सिर्फ कांग्रेस से है चुनावी जंग, आप दौड़ में नहीं

Gujarat Assembly Election 2022: गुजरात में इस साल के आखिर में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का राज्य का दौरा महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

Ahead of BJP President JP Nadda Gujarat visit BJP said electoral battle only with Congress AAP not in race
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा। (File Photo)  |  तस्वीर साभार: ANI

Gujarat Assembly Election 2022: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के दो दिवसीय गुजरात दौरे से पहले बीजेपी ने कहा कि चुनावी लड़ाई केवल बीजेपी और कांग्रेस के बीच है। साथ ही कहा कि आम आदमी पार्टी रेस में नहीं है। जेपी नड्डा मंगलवार से गुजरात के दो दिन के दौरे पर होंगे, जिसके दौरान वह कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे और स्थानीय नेताओं के साथ बैठक करेंगे।

गुजरात में सिर्फ कांग्रेस से है चुनावी जंग, आप दौड़ में नहीं- बीजेपी

'गुजरात में दो तिहाई बहुमत से सत्ता बरकरार रखेगी बीजेपी, सपने बेचने वाले नहीं जीतेंगे', बोले अमित शाह

कल से दो दिन के गुजरात दौरे पर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा

गुजरात में इस साल के आखिर में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का राज्य का दौरा महत्वपूर्ण माना जा रहा है। गुजरात बीजेपी के महासचिव प्रदीप सिंह वाघेला ने सोमवार को कहा कि गुजरात में मुकाबला बीजेपी और कांग्रेस के बीच होगा। उन्होंने कहा कि अतीत में कई अन्य दल भी गुजरात में चुनाव लड़ने के लिए आए थे, लेकिन बच नहीं पाए। लड़ाई बीजेपी और कांग्रेस के बीच है और इस बार भी कांग्रेस काफी पीछे है। बीजेपी भारी अंतर से जीतेगी। इस चुनाव में हमें सबसे ज्यादा सीटें मिलेंगी।

प्रदीप सिंह वाघेला ने कहा कि बीजेपी अध्यक्ष मंगलवार सुबह गांधीनगर के पास बीजेपी के किसान मोर्चा के कार्यक्रम में ई-बाइक को हरी झंडी दिखा रवाना करेंगे। साथ ही जेपी नड्डा मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल और गुजरात बीजेपी अध्यक्ष सीआर पाटिल गांधीनगर के एक फाइव स्टार होटल में आयोजित होने वाले राष्ट्रीय महापौर सम्मेलन के उद्घाटन सत्र में मंगलवार सुबह 10 बजे भाग लेंगे। ये सम्मेलन बुधवार तक चलेगा।

Gujarat दौरे पर Arvind Kejriwal ने किया बड़ा ऐलान- 'AAP सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी'

वाघेला ने कहा कि जेपी नड्डा शहरी, पंचायत और सहकारी निकायों में बीजेपी के चुने हुए प्रतिनिधियों की एक सभा को मंगलवार दोपहर को राजकोट में संबोधित करेंगे। पाटिल, पटेल और अन्य वरिष्ठ नेता सभा में उपस्थित रहेंगे। राजकोट से नड्डा पड़ोसी मोरबी शहर जाएंगे जहां वह शाम में रोड शो करेंगे। बीजेपी अध्यक्ष बुधवार को गांधीनगर में पार्टी मुख्यालय श्री कमलम में गुजरात बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक करेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर