Asaduddin Owaisi का बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर को खुली चुनौती, भारत में जगह बताएं जहां मुझे मारेंगे गोली

एआईएमआईम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि वो बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर को खुली चुनौती देते हैं। वो बताएं कि भारत में किस जगह वो गोली मारेंगे।

Asaduddin Owaisi का बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर को खुली चुनौती, भारत में जगह बताएं जहां मुझे मारेंगे गोली
एआईएमआईएम मुखिया हैं असदुद्दीन ओवैसी 
मुख्य बातें
  • अनुराग ठाकुर के गोली मारो वाले बयान पर असदुद्दीन ओवैसी का तंज
  • अनुराग ठाकुर के बयान पर ओवैसी बोले- भारत में जगह बताएं जहां मुझे मारेंगे गोली
  • दिल्ली के रिठाला में चुनावी जनसभा में अनुराग ठाकुर ने दिया था बयान

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा के लिए राजनीतिक दलों के बीच बयानबाजी तेज हो गई है। नेता अपने बयानों के जरिए मतदाताओं के दिलों में उतरने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन अपने बयानों के जरिए मर्यादा को तार तार करते हुए भी नजर आ रहे हैं। रिठाला विधानसभा में चुनाव प्रचार के दौरान केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर की सभा के दौरान शाहीन बाग का जिक्र हुआ और नारे लगे कि देश के गद्दारों को गोली मारो....। इस तरह के नारों के बाद सियासत गरमा गई। एआईएएमआईएम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने गोली मारो वाले बयान पर निशाना साधा। 

मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान ओवैसी ने कहा कि वो अनुराग ठाकुर को चुनौती देते हुए कहना चाहते हैं कि भारत में वह जगह बताएं जहां आप मुझे गोली मारेंगे। उन्होंने कहा कि देश का वित्त राज्य मंत्री इस तरह की भाषा बोल रहे हैं इस पर आम लोगों को फैसला करना है। बता दें कि मंगलवार को चुनाव आयोग ने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर को नोटिस जारी किया। चुनाव आयोग ने उनसे गुरुवार दोपहर तक अपना जवाब दाखिल करने को कहा है.

असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट करते हुए भारतीत अर्थव्यवस्था पर अपनी भावना का इजहार कुछ इस तरह किया। वो कहते हैं कि अनुरगा ठाकुर का काम एक ऐसी अर्थव्यवस्था को ठीक करना है जो हरदिन रिकॉर्ड तोड़ स्तर पर गिर रहा है। लेकिन वो हिटलर के वित्त मंत्री वाल्थर फंक की तरह व्यवहार कर रहे हैं जिसे बाद में युद्ध प्रयासों और युद्ध अपराधों के लिए सजा मिली थी। ये हो सकता है कि वित्त मंत्री अनुराग ठाकुर यह भी कहें कि कितने आदमी थे और साहब खुश हो जाएं।

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर