Hyderabad Killing : नागराजू की ऑनर किलिंग पर ओवैसी ने तोड़ी चुप्पी, बोले- घटना को दिया जा रहा है अलग रंग

देश
किशोर जोशी
Updated May 07, 2022 | 07:58 IST

Asaduddin Owaisi on Hyderabad killing : AIMIM मुखिया और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने उनके गृह क्षेत्र में हुई ऑनर किलिंग पर चुप्पी तोड़ी है। इसे लेकर उन पर लगातार सवाल उठाए जा रहे थे।

AIMIM chief Asaduddin Owaisi on Hyderabad killing, says We condemn this, is being given another colour
Hyderabad: नागराजू की ऑनर किलिंग पर ओवैसी ने तोड़ी चुप्पी 
मुख्य बातें
  • हैदराबाद में एक लड़के ने दूसरे धर्म की लड़की से शादी की तो हो गया मर्डर
  • पुलिस ने मामले में आरोपियों को किया गिरफ्तार
  • इस मामले में स्थानीय सांसद ओवैसी की चुप्पी पर उठ रहे थे सवाल

Hyderabad Honor Killing: हैदराबाद में ‘झूठी शान के लिए नागराजू हत्या’ (Nagaraju Death) के एक मामले में एक हिंदू युवक की उसकी मुस्लिम पत्नी के भाई और कथित रिश्तेदारों द्वारा हत्या मामले में अब स्थानीय सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने चुप्पी तोड़ी है। इस जघन्य हत्याकांड के बाद से ही लोग उनकी चुप्पी पर लगातार सवाल उठा रहे थे। ओवैसी ने ऑनर किलिंग की इस घटना की निंदा करते हुए कहा कि हम हत्यारों के साथ खड़े नहीं हैं।

क्या कहा ओवैसी ने

ओवैसी ने घटना की निंदा करते हुए हुए कहा, 'कल से इस घटना को एक और रंग दिया जा रहा है। क्या यहां की पुलिस ने आरोपी को तुरंत गिरफ्तार नहीं किया? उन्होंने उसे गिरफ्तार कर लिया है। हम हत्यारों के साथ खड़े नहीं हैं। हम सरूरनगर में हुई (ऑनर किलिंग) घटना की मज्जम्मत करते हैं। महिला ने स्वेच्छा से शादी करने का फैसला किया। उसके भाई को उसके पति को मारने का कोई अधिकार नहीं है। यह संविधान के अनुसार एक आपराधिक कृत्य है और इस्लाम के अनुसार सबसे खराब अपराध है।'

रोते-रोते बोलीं सुल्ताना- राजू मुस्लिम बनने तक के लिए तैयार हो गया था, पर घरवाले नहीं माने और....

आरोपियों ने पीट-पीटकर मार डाला नागराजू को

आपको बता दें कि बुधवार रात सरूरनगर में हुए जघन्य हत्याकांड में जब पीड़ित दलित व्यक्ति नागराजू अपनी पत्नी के साथ मोटरसाइकिल पर जा रहा था तभी उसके ससुराल पक्ष के लोगों ने उस पर हमला कर दिया। स्कूटर पर आये हमलावरों सैयद मोबिन अहमद और मोहम्मद मसूद अहमद ने उन दोनों को सड़क पर रोका और नागराजू पर पहले लोहे की छड़ से और उसके बाद चाकू से वार किया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

मृतक की पत्नी ने कही ये बात

 नागराजू की पत्नी ने बताया कि हम दोनों कॉलेज में सहपाठी थे और लंबे समय से उनके प्रेम संबंध थे। इसी साल जनवरी में दोनों ने लड़की के परिवार के सदस्यों की इच्छा के खिलाफ शादी कर ली। इसके बाद से परिवार उनकी जान का दुश्मन बन गया था। नागराजू की पत्नी आशरीन सुल्ताना ने कहा कि नागराजू मुस्लिम धर्म तक अपनाने को तैयार हो गया था लेकिन उनकी मां और परिवार ने नहीं मानी। घटना के दिन लोगों द्वारा मदद नहीं किए जाने पर राजू की पत्नी ने कहा, 'वहां वो मेरे पति को सरेआम मारते रहे और कोई भी मदद को सामने नहीं आया। ये समाज बेकार है, इतनी भीड़ एक व्यक्ति को नहीं बचा सकी, सब बेकार हैं।'

Crime In Jaipur: जयपुर में मनचले का फितूर, भाई-बहन की हत्या कर पुलिस को बोला—लाश उठा लो

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर