आखिर क्यों AIMIM नेता ने शरद पवार से पूछा- क्या संजय राउत नवाब मलिक से ज्यादा कीमती हैं?

शिवसेना नेता संजय राउत पर ED की कार्रवाई के बीच NCP प्रमुख शरद पवार ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और उन्हें बताया कि वरिष्ठ सांसद और संपादक के साथ अन्याय हो रहा है।

Sharad Pawar
NCP नेता शरद पवार 
मुख्य बातें
  • शरद पवार ने बुधवार को प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की
  • मैं संजय राउत की संपत्तियों को कुर्क करने के मामले को प्रधानमंत्री के संज्ञान में लाया: शरद पवार
  • उनके खिलाफ यह कार्रवाई हुई क्योंकि वह सरकार के खिलाफ बोलते हैं?: शरद पवार

AIMIM नेता इम्तियाज जलील ने बुधवार को पूछा कि एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने शिवसेना सांसद संजय राउत के खिलाफ केंद्रीय एजेंसियों की कार्रवाई के मुद्दे को तुरंत उठाया जबकि अपनी पार्टी के मंत्री नवाब मलिक की गिरफ्तारी के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ चर्चा करने के लिए तात्कालिकता क्यों नहीं दिखाई। पवार ने बुधवार को नई दिल्ली में मोदी से मुलाकात की और बाद में संवाददाताओं से कहा कि उन्होंने राउत के साथ किए जा रहे अन्याय के बारे में प्रधानमंत्री से बात की।

मंगलवार को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने कुछ भूमि सौदों से जुड़ी मनी लॉन्ड्रिंग जांच में राउत की पत्नी और उनके दो सहयोगियों की 11.15 करोड़ रुपए से अधिक की संपत्ति कुर्क की थी। पवार ने मोदी से मुलाकात के बाद कहा कि एक पत्रकार और एक वरिष्ठ सांसद के साथ हो रहे अन्याय को प्रधानमंत्री के संज्ञान में लाना हमारा कर्तव्य है।

पवार के बयान का जिक्र करते हुए जलील ने एक ट्वीट में कहा कि केवल संजय राउत के बारे में चर्चा की? क्यों? क्या आपने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ चर्चा करने की जल्दबाजी महसूस नहीं की, जब आपकी ही पार्टी के मंत्री नवाब मलिक को गिरफ्तार किया गया था? या संजय राउत नवाब से ज्यादा कीमती हैं? आपके पास खेलने के लिए अपने खेल हैं।

संसद में PM मोदी से मिले NCP चीफ शरद पवार, संजय राउत के खिलाफ ED की कार्रवाई का मसला उठाया, UPA के नेतृत्व पर दिया जवाब

ईडी ने मलिक को 23 फरवरी को भगोड़े गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम और उसके सहयोगियों की गतिविधियों से जुड़ी मनी लॉन्ड्रिंग जांच में गिरफ्तार किया था। उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महा विकास अघाड़ी (MVA) सरकार में एनसीपी शिवसेना और कांग्रेस के साथ सत्ता साझा करती है।

'हिम्‍मत है तो...', उद्धव ठाकरे ने केंद्र को दी दाऊद इब्राहिम के खात्‍मे की चुनौती, नवाब मलिक का किया बचाव

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर