Imtiaz Jaleel: एआईएमआईएम सांसद इम्तियाज जलील बोले- औरंगाबाद के चौक पर नूपुर शर्मा को दी जानी चाहिए फांसी

Imtiaz Jaleel: नूपुर शर्मा पर इम्तियाज जलील के बयान के बारे में पूछे जाने पर एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि पार्टी ने ट्वीट किया और स्टैंड स्पष्ट किया कि देश के कानून के अनुसार उनके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए।

AIMIM MP Imtiaz Jaleel said Nupur Sharma should be hanged at Aurangabad square
एआईएमआईएम सांसद इम्तियाज जलील।  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • एआईएमआईएम सांसद इम्तियाज जलील ने नूपुर शर्मा के लिए मांगी फांसी
  • औरंगाबाद के चौक पर नूपुर शर्मा को दी जानी चाहिए फांसी- इम्तियाज जलील
  • इम्तियाज जलील के बयान से एआईएमआईएम ने खुद को किया अलग

Imtiaz Jaleel: एआईएमआईएम सांसद इम्तियाज जलील ने मांग की है कि निलंबित बीजेपी प्रवक्ता नूपुर शर्मा को बीच सड़क पर फांसी दी जानी चाहिए। उन्होंने ये बात शुक्रवार को महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक रैली को संबोधित करते हुए कही। इस दौरान भीड़ को फांसी-फांसी बोलते हुए सुना गया। इम्तियाज जलील ने इस दौरान भीड़ से कहा कि अगर आपको नूपुर शर्मा को फांसी देनी है, तो उसे औरंगाबाद के इसी चौक पर लटका दो।

नूपुर शर्मा के पोस्टर पर चप्पल से थप्पड़ मारते नजर आए इम्तियाज जलील

बाद में सांसद इम्तियाज जलील नूपुर शर्मा के पोस्टर पर चप्पल से थप्पड़ मारते नजर आए। इस दौरान वहां खड़े उनके सहयोगी ने पोस्टर को फाड़ दिया, जबकि भीड़ फांसी, फांसी के नारे लगा रही थी। वहीं जब टाइम्स नाउ ने उनसे औरंगाबाद में उनके द्वारा कही गई बातों पर उनका बयान मांगा तो जलील ने कहा कि जो कुछ भी आप दिखाना चाहते हैं, और कहें ... मेरे बयान के बिना आगे बढ़ें। आगे दबाव डालने पर उन्होंने कहा कि मुझे जो कुछ कहना है मैं सही समय पर कहूंगा। 

पैगंबर मोहम्मद पर विवादित बयान के लिए नुपुर शर्मा ने मांगी माफी, BJP कर चुकी पार्टी से निलंबित

नूपुर शर्मा को फांसी दी जानी चाहिए- इम्तियाज जलील

औरंगाबाद की रैली में भड़काऊ भाषण देने से पहले सांसद ने इससे पहले दिन में नूपुर शर्मा को फांसी देने और इस तरह के अपराध के लिए कानून बनाने की मांग की थी। पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा था कि इस्लाम शांति का धर्म है। लोगों में गुस्सा है। हम मांग करते हैं कि नूपुर शर्मा को फांसी दी जानी चाहिए क्योंकि अगर उन्हें आसानी से छोड़ दिया गया तो ऐसी चीजों का कोई अंत नहीं होगा।

नूपुर शर्मा पर इम्तियाज जलील के बयान के बारे में पूछे जाने पर एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि पार्टी ने ट्वीट किया और स्टैंड स्पष्ट किया कि देश के कानून के अनुसार उनके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। ये हमारी पार्टी का आधिकारिक स्टैंड है, जो उनके बयान अलग है और सभी को इसका पालन करना होगा। 

BJP Suspends Nupur Sharma: पैगंबर मुहम्मद पर टिप्पणी करने वाली नुपुर शर्मा को बीजेपी ने किया निलंबित

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर