Ajmer: 'सर तन से जुदा' के नारे लगाने वाले गौहर चिश्ती को लेकर बड़ा खुलासा, जासूसी मामले में  हुआ था गिरफ्तार-VIDEO

Gauhar Chishti disclosure: अजमेर में 'सर तन से जुदा' के नारे के भड़काऊ नारे देने वाले गौहर चिश्ती को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है।

Gauhar Chishti disclosure
Ajmer: गौहर चिश्ती को लेकर को लेकर बड़ा खुलासा 

Gauhar Chishti News: 'सर तन से जुदा' के नारे और नूपूर शर्मा को जान से मरने की धमकी देने वाले गौहर चिश्ती (Gauhar Chisti) को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है।  टाइम्स नाउ नवभारत (Times now Navbharat) के पास खबर है कि 2020 में CRPF का वीडियो बनाने और जासूसी के शक में गिरफ्तार किया गया था।

गौर हो कि अजमेर दरगाह का खादिम गौहर चिश्ती 17 जून को एक आपत्तिजनक वीडियो में कहते हुए नजर आ रहा था, "अगर कोई हमारे हुजूर की शान में गुस्ताखी करेगा तो हम इसको बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेंगे। गुस्ताखे रसूल की एक ही सज़ा, सिर तन से जुदा सिर तन से जुदा...

सूत्रों की माने तो भड़काऊ नारे लगाने के बाद चिश्ती अजमेर से उदयपुर पहुंचा और गौस, रियाज से मुलाकात की वहीं इसके करीब 10 दिन बाद उदयपुर में 28 जून को टेलर कन्हैयालाल की निर्मम हत्या कर दी गई और हत्या के बाद हत्यारों का वीडियो सामने आया था। 

कहा जा रहा है कि काफी समय से कन्हैयालाल के हत्यारों की मुलाकात अजमेर के गौहर चिश्ती से थी हत्यारों के अजमेर कनेक्शन को लेकर अजमेर पुलिस के साथ ही सुरक्षा एजेंसियां जांच कर रही हैं और घटना की तह में जाने की कोशिशों में जुटी हैं।

'यह दोनों अजमेर शरीफ के खादिम गौहर चिश्ती के संपर्क में थे'

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक एनआईए ने उदयपुर के कन्हैयाल लाल तेली के हत्यारों रियाज अत्तारी और गौस मोहम्मद की कॉल डिटेल खंगाली तो पता चला कि यह दोनों अजमेर शरीफ के खादिम गौहर चिश्ती के संपर्क में थे और उससे बातचीत करते रहे हैं, वहीं कुछ पाकिस्तानी नंबरों का भी पता चला है, जिससे इन दोनों आरोपियों की लंबी बातचीत चलती थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर