CAA: ओवैसी के बाद अब अमित शाह को अखिलेश यादव की चुनौती, जगह,समय और एंकर खुद तय करें बहस के लिए हूं तैयार

यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि वो अमित शाह से नागरिकता संशोधन कानून पर बहस के लिए तैयार हैं।

CAA: ओवैसी के बाद अब अमित शाह को अखिलेश यादव की चुनौती, जगह,समय और एंकर खुद तय करें बहस के लिए हूं तैयार
यूपी के पूर्व सीएम हैं अखिलेश यादव 

लखनऊ। नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में मंगलवार को गृहमंत्री अमित शाह ने अखिलेश यादव की घेरेबंदी की। उन्होंने कहा कि अखिलेश बाबू एंड कंपनी बीजेपी का जितना विरोध करना हो करो। लेकिन जो देश के खिलाफ बोलेगा उसे जेल जाना ही होगा। इसके साथ ही उन्होंने संवाद की चेतावनी दी। अब उस चुनौती को स्वीकार करते हुए अखिलेश यादव ने क्या कुछ कहा उसे जानने की जरूरत है।

अखिलेश यादव कहते हैं कि जहां तक बहस की बात है तो आप खुद अपना प्रिय चैनल, एंकर तय करिए हम विकास के मुद्दे पर बहस के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी बहुमत का बेजा इस्तेमाल कर रही है। लोकतंत्र में जिन लोगों की आवाज सरकार से नहीं मिलती है उन आवाजों को दबाया नहीं जा सकता है। 

अखिलेश यादव ने बीजेपी पर आरोप लगाए कि वो पैसे देकर सीएए के समर्थकों को सड़कों पर ला रही है। सच ये है कि इस कानून के खिलाफ में जो औरतें, बच्चे और दूसरे लोग अपने खर्च पर सड़कों पर हैं, उन्हें कोई पैसे नहीं दे रहा है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जाति आधारित जनगणना के आंकड़ों को सरकार को जारी करना चाहिए। सरकार इन आंकड़ों को लेकर क्यों चुप है। जिस दिन जाति आधारित आंकड़े सामने आएंगे उसी दिन हिंदू और मुस्लिम विवाद समाप्त हो जाएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर