Mangaluru: एयरपोर्ट पर मिला जिंदा बम किया गया बेअसर, CCTV कैमरे में कैद हुआ संदिग्ध

मंगलुरु एयरपोर्ट में एक बैग के अंदर जिंदा बम मिलने के बाद अफरा तफरी मच गई। बम निरोधक दस्ते ने बम को अपने साथ ले जाकर बेअसर किया। संदिग्ध शख्स की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में हुई है।

Suspected camera caught at Mangalore Airport
मेंग्लुरु एयरपोर्ट पर कैमरे में कैद हुआ संदिग्ध  |  तस्वीर साभार: ANI

नई दिल्ली: मंगलुरु पुलिस को सोमवार को यहां एयरपोर्ट पर टिकट काउंटरों के पास एक लावारिस बैग में 'जिंदा' बम मिला है। बैग मिलने के बाद मौके पर दहशत फैल गई और बम निरोधक यूनिट को बुलाया गया। संदिग्ध शख्स की तलाश हो रही है और सीसीटीवी फुटेज में उसकी तस्वीर कैद हो गई हैं।

मंगलुरु के पुलिस कमिश्नर डॉ. पीएस हर्षा ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि विस्फोटक पदार्थ अधिनियम और गैरकानूनी गतिविधियां रोकथाम अधिनियम की धाराओं के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। आरोपियों की पहचान और आशंका के लिए तीन टीमें बनाई गई हैं।

पुलिस के अनुसार, बम लावारिस लैपटॉप बैग में पाया गया था और यहां एक खुली जगह पर नियंत्रित विस्फोट के लिए बम निरोधक इकाई के वाहन में ले जाया गया।

कर्नाटक के गृह मंत्री बसवराज बोम्मई ने कहा, 'प्रारंभिक रिपोर्टों के अनुसार, मंगलुरु हवाई अड्डे पर आज एक जिंदा बम मिला। इसे बेअसर करने के लिए कदम उठाए गए हैं और इसके पीछे लोगों की पहचान करने के लिए आगे की जांच की जा रही है।'

इससे पहले, संदिग्ध बैग देखे जाने के बाद, हवाई अड्डे पर सुरक्षा में तैनात केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) ने इलाके की घेराबंदी की और पुलिस को मामले की सूचना दी। मंगलुरु के पुलिस आयुक्त पी एस हर्षा पुलिस दल और बम निरोधक दस्ते के साथ हवाई अड्डे पर पहुंचे।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर