जम्मू-कश्मीर के लोगों को शक्तिहीन करने के सभी हथकंडे अपनाए जा रहे हैं, महबूबा मुफ्ती ने सरकार पर लगाया आरोप

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने सरकार पर आरोप लगाया कि हमारी नौकरियां बेची जा रही हैं। सभी छोटे-बड़े ठेके बाहरी लोगों को दिए जा रहे हैं। 

All methods to disempower Jammu and Kashmir people are being used, Mehbooba Mufti alleges the government
पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती  |  तस्वीर साभार: ANI

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने शनिवार को कहा कि हमारी नौकरियां बिक रही हैं। हमारी जमीन को प्राथमिकता दी जाती है और पहले सुरक्षा बलों को दी जाती है। जम्मू AIIMS, कश्मीर AIIMS समेत सभी छोटे-बड़े ठेके बाहरी लोगों को दिए जा रहे हैं। जम्मू-कश्मीर के लोगों को शक्तिहीन करने के सभी हथकंडे अपनाए जा रहे हैं।

महबूबा ने कहा कि मैं युवाओं और अभिभावकों से अनुरोध करता हूं कि युवाओं को बंदूक उठाने से रोकें। वे (सुरक्षा बल) आपको मारकर धन प्राप्त करते हैं। मैं उनसे बंदूक उठाना बंद करने का अनुरोध करती हूं। मैं मौलवी से अनुरोध करता हूं कि पंडितों को हमारे संसाधन घोषित करें। उन पर कई हमले हुए, नहीं होने चाहिए।

उन्होंने कहा कि शोपियां में एक सूमो में धमाका हुआ। उन्होंने ड्राइवर शौकत अहमद शेख को गिरफ्तार कर लिया और उसे हिरासत में ले लिया। 10 दिनों के बाद वे कहते हैं कि वह कुपवाड़ा में एक मुठभेड़ में मारा गया। लेकिन वह हिरासत से वहां कैसे पहुंचा?


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर