ट्रेन में टॉयलेट की सारी गंदगी मुसाफिर के ऊपर गिरी, बिलासपुर राजधानी की घटना

देश
कुंदन सिंह
कुंदन सिंह | Special Correspondent
Updated Apr 15, 2022 | 20:01 IST

बिलासपुर राजधानी ट्रेन में एक ऐसी घटना घटी जिससे आप हैरान हो जाएंगे। फ्लश का बटन दबाते ही टॉयलेट की सारी गंदगी पंप होते हुए उनके शरीर पर आकर गिर गई है। 

All the dirt of toilet in the train fell on passenger, the incident of Bilaspur Rajdhani
बिलासपुर राजधानी एक्सप्रेस में अजीबोगरीब घटना 
मुख्य बातें
  • टॉयलेट की सारी गंदगी पंप होते हुए यात्री के शरीर पर गिरी।
  • बिलासपुर राजधानी एक्सप्रेस के B10 कोच की घटना।
  • ट्रेन में शिकायत पुस्तिका नहीं दी गई।

भारतीय रेल में टॉयलेट से जुड़ी एक चौंकाने वाली घटना हुई है।  शुक्रवार सुबह नागपुर से नई दिल्ली आ रही एक महिला जब ट्रेन के टॉयलेट का इस्तेमाल करने पहुंची तो फ्लश का बटन दबाते ही टॉयलेट की सारी गंदगी पंप होते हुए उनके शरीर पर आकर गिर गई है। 

यह घटना करीब 9:00 बजे सुबह की है। घटना बिलासपुर राजधानी के B10 कोच में हुई। अमरावती का रहने वाला यह परिवार राजधानी एक्सप्रेस से नई दिल्ली रेलवे स्टेशन आ रहा था। फिर शाम को इनको निजामुद्दीन से दूसरी ट्रेन लेकर वैष्णो देवी जाना है। लेकिन इस घटना के बाद पूरा परिवार एक तरह से सदमे में आ गया है इन लोगों ने ट्रेन में कंप्लेंट करने के लिए शिकायत पुस्तिका मांगी।

लेकिन ट्रेन में यह पुस्तिका नहीं दी गई, बाद में क़रीब 11:00 बजे नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पहुंचने के बाद पूरा परिवार स्टेशन पर ही शिकायत करने पहुंचा। वहां इनकी शिकायत भी दर्ज की गई।

 यह घटना बॉयो टॉयलेट में हुई है, बायो टॉयलेट को रेलवे ने सबसे बेहतर विकल्प बताया था। टॉयलेट को साफ रखने के लिए भारतीय रेल अपनी ट्रेनों में बायो टॉयलेट ही लगा रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर