आपातकाल लगाने वाली, किशोर कुमार के गीतों को सेंसर करने वाली कांग्रेस आज लोकतंत्र के लिए रो रही:अमित शाह

गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि जिस पार्टी ने आपातकाल लगाया, किशोर कुमार के गीतों को सेंसर किया, प्रेस की स्वतंत्रता का गला घोंट दिया वो आज लोकतंत्र के लिए रो रही है?

Amit Shah
अमित शाह, गृह मंत्री 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने राज्यसभा में कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस पार्टी ने आपातकाल लगाया, सभी लोकतांत्रिक अधिकारों को छीन लिया, बिना किसी कारण के विपक्ष को सलाखों के पीछे भेज दिया, प्रेस की स्वतंत्रता का गला घोंट दिया और किशोर कुमार के गीतों को सेंसर कर दिया वो आज लोकतंत्र के लिए रो रही है? 

अमित शाह दिल्ली नगर निगम संशोधन विधेयक पर बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि हमें हारने का डर या जीत का अहंकार नहीं है। संसद के पास दिल्ली के लिए कानून बनाने की क्षमता है। दिल्ली म्यूनिसिपल बिल किसी भी तरह से संघीय ढांचे पर हमला नहीं है। अगर चुनाव 6 महीने बाद हुए तो हार जाओगे क्या?

केंद्र को दिल्ली नगर निगम विधेयक इसलिए लाना पड़ा क्योकि आप सरकार तीनों निगम के साथ सौतेला व्यवहार कर रही थी।

राज्यसभा में पारित हुआ दिल्ली नगर निगम संशोधन विधेयक, अमित शाह ने कहा- दिल्ली सरकार ने तीनों MCD के साथ सौतेला व्यवहार किया

लोकसभा में जब अमित शाह बोले- मैं किसी को नहीं डांटता, ये मेरा 'मैन्युफैक्चरिंग डिफेक्ट', लगने लगे ठहाके-VIDEO

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर