Amit Shah: राजस्थान के एकदिवसीय दौरे पर अमित शाह, बैठक में हिस्सा लेने के बाद BJP के नेताओं से करेंगे मुलाकात

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज राजस्थान के एक दिवसीय दौरे पर हैं। शाह जयपुर में उत्तर क्षेत्रीय परिषद की मीटिंग में हिस्सा लेंगे और इसके बाद प्रदेश बीजेपी के नेताओं संग बैठक करेंगे।

Amit Shah to meet BJP leaders during Rajasthan visit today
जयपुर में वो उत्तर क्षेत्रीय परिषद की मीटिंग में हिस्सा लेंगे शाह 
मुख्य बातें
  • आज जयपुर दौरे पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह
  • जयपुर में वो उत्तर क्षेत्रीय परिषद की मीटिंग में हिस्सा लेंगे शाह
  • बीजेपी के प्रदेश स्तर के नेताओं संग भी करेंगे मुलाकात

Amit Shah Jaipur Visit: राजस्थान में नफरती और भड़काऊ बयानबाजी और उसके बाद हेट क्राइम की वारदातों के बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज राजस्थान के एक दिन के दौरे पर आ रहे हैं। अमित शाह का ये दौरा जयपुर का है जहां वो उत्तर क्षेत्रीय परिषद परिषद की मीटिंग में हिस्सा लेंगे और राजस्थान बीजेपी के नेताओं से भी मिलेंगे.। अमित शाह आज सुबह जयपुर एयरपोर्ट पहुंचे जहां से वो सीधे होटल रामबाग पहुंचे। 

होनी है अहम बैठक

अमित शाह सुबह 11 बजे से दोपहर तीन बजे तक उत्तर क्षेत्रीय परिषद की मीटिंग में शामिल होंगे। बैठक में  राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत समेत आठ राज्यों के मुख्यमंत्री और उपराज्यपाल शामिल होने वाले हैं। इस आयोजन में राजस्थान, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, पंजाब, दिल्ली, चंडीगढ़, जम्मू और कश्मीर और लद्दाख राज्य हिस्सा लेंगे। इस बैठक में राज्य की आंतरिक सुरक्षा, सीमा सुरक्षा, साइबर अपराध, सामूहिक कार्यबल के गठन, अवैध ड्रग्स कारोबार और ईआरसीपी पर राज्य-केंद्र सरकार के बीच मतभेदों के कारण पानी के मुद्दे पर विचार-विमर्श होने की उम्मीद है। शाह उत्तरी क्षेत्रीय परिषद के अध्यक्ष हैं। मुख्यमंत्री अपने राज्यों के सामने आने वाली चुनौतियों पर गृह मंत्री से चर्चा करेंगे और समाधान निकालने का प्रयास करेंगे।

Udaipur and Amravati Killings: उदयपुर और अमरावती हत्याकांड पर NIA प्रमुख ने की शाह के साथ बैठक 

बीजेपी नेताओं संग करेंगे मुलाकात

दोपहर 3 बजे होटल रामबाग से रवाना होकर अमित शाह बीजेपी के राज्य दफ्तर जाएंगे। बीजेपी ऑफिस में अमित शाह करीब तीन घंटे रहेंगे और राज्य के नेताओं के साथ बैठक करेंगे। शाम 6 बजे अमित शाह जयपुर एयरपोर्ट से वापस दिल्ली के लिए उड़ान भरेंगे। अमित शाह का ये दौरा ऐसे वक्त हो रहा है जब उदयपुर की वारदात के बाद अशोक गहलोत सरकार हर किसी के निशाने पर है और हेट क्राइम से निपटने में गहलोत की पुलिस सुस्त नजर आ रही है।

Amravati murder: हत्यारों का CCTV फुटेज आया सामने, बाइक पर उमेश का पीछा करते दिखे हत्यारे

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर