राजस्थान पर विजय पताका फहराने की तैयारी में बीजेपी जुटी, ओबीसी मोर्चे की बैठक में गृहमंत्री अमित शाह देंगे मंत्र

देश
संदीप पंवार
Updated Aug 30, 2022 | 06:55 IST

राजस्थान में अशोक गहलोत सरकार को हटाने के लिए बीजेपी ने कमर कस ली है। अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी के लिए पार्टी ने कई मोर्चों पर काम करना शुरू कर दिया है। उसी क्रम में जोधपुर में पार्टी ओबीसी मोर्चे का बड़ा कार्यक्रम आयोजित करने वाली है।

Amit Shah, BJP, Rajasthan, jodhpur, obc unit
अमित शाह, गृहमंत्री 
मुख्य बातें
  • 8 से 10 सितंबर को बीजेपी ओबीसी मोर्चे का सम्मेलन
  • बूथ स्तरीय सम्मेलन के जरिए राजस्थान पर नजर
  • अगले साल राजस्थान में होने हैं विधानसभा चुनाव

राजस्थान में 2023 में विधानसभा चुनाव होने है जिसके लिए राजनीतिक पार्टियों ने तैयारी शुरु कर दी है। भाजपा जोधपुर में एक बढ़ा चुनावी कार्यक्रम करने जा रही है कार्यक्रम में बूथ स्तर के चुनावी मंत्र दिया जाएगा साथ ही 2023 के लिए तैयार होने के लिए कहा जाएगा।भाजपा जोधपुर में ओबीसी मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यसमिति व बूथ स्तरीय सम्मेलन करने जा रही है। जिसके सफल आयोजन को लेकर भाजपा संभाग और जिला स्तरीय विशेष बैठक आयोजित की गई. 8 से 10 सितम्बर को जोधपुर में होने जा रही भाजपा ओबीसी मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक और बूथ स्तरीय सम्मेलन में केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल होंगे।

10 सितंबर को बूथ सम्मेलन
भारतीय जनता पार्टी का विराट बूथ सम्मेलन दस सितम्बर को जोधपुर में होगा इसी प्रकार भाजपा ओबीसी मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यसमिति की तीन दिवसीय बैठक भी जोधपुर में ही होगी इन दोनों ही प्रमुख कार्यक्रमों में भाजपा के कद्दावर नेता गृह मंत्री अमित शाह शामिल होेंगे. केन्द्रीय मंत्री अमित शाह दोनों ही कार्यक्रमों को संबोधित करेंगे वहीं ओबीसी मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यसमिति बैठक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के लक्ष्मण की अध्यक्षता में आयोजित होगी शाह के जोधपुर दौरे को लेकर भाजपा जोधपुर ने जोर-शोर से तैयारियां शुरु कर दी है।

सीएम अशोक गहलोत के गढ़ में बैठक
आने वाले दिनों में आयोजित होने वाली ओबीसी मोर्चा की राष्ट्रीय कार्य समिति बैठक व बूथ स्तरीय सम्मेलन के सफल आयोजन और गृहमंत्री अमित शाह के स्वागत व बूथ स्तरीय सम्मेलन के सफल आयोजन को लेकर केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत सहित प्रदेश के वरिष्ठ नेताओं ने संभाग स्तरीय पदाधिकारियों की विशेष बैठक आयोजित की केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि आगामी दिनों में भाजपा राष्ट्रीय कार्यसमिति बैठक व बूथ स्तरीय सम्मेलन आयोजित होने जा रहा हैं। अमित शाह इसी बैठक से चुनावी आगाज भी करेंगे. बैठक में केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह के भव्य स्वागत को लेकर भी विस्तृत चर्चा की गई ।बता दें पिछले 20 सालों से कोई भी सरकार खुद को दोहरा नहीं पाई है. राजस्थान में जनता ने हर पांच साल विपक्ष को सत्ता की कुर्सी सौपी है ।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर