कोरोना वायरस की चपेट में आए अमिताभ बच्चन, लोगों और राजनेताओं ने की शीघ्र स्वस्थ होने की कामना

देश
किशोर जोशी
Updated Jul 11, 2020 | 23:56 IST

Amitabh Bachchan Health News: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। राजनेताओं ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

Amitabh bachchan tested corona positive Politicians wished his speedy recovery
राजनेताओं ने की अमिताभ के शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना 
मुख्य बातें
  • कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अमिताभ बच्चन को मुंबई के नानावटी अस्पताल में कराया गया भर्ती
  • अमिताभ बच्चन ने शनिवार की रात खुद ट्वीट कर दी अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी
  • राजनेता से लेकर आमजन तक सभी ने बिग बी के शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना की

मुंबई:  सदी के महानायक बॉलिवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। खुद अमिताभ ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। अमिताभ बच्चन को मुंबई के प्रसिद्ध नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अमिताभ के बेटे अभिषेक बच्चन का भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। अमिताभ बच्चन ने खुद ट्वीट करते हुए लिखा, 'मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है और मुझे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मेरे परिवार और स्टाफ का भी कोरोना वायरस का टेस्ट किया गया है, जिसकी रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।' अमिताभ के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सुनते ही ट्वीटर पर लोगों ने ट्वीट करते हुए उनके शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना की। 

स्वास्थ्य मंत्री ने किया ट्वीट

 केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'प्रिय अमिताभ जी, मेरे अलावा पूरा देश आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना में कर रहा है! आखिरकार, आप इस देश में लाखों लोगों की प्रेरणास्त्रोत हैं, एक प्रतिष्ठित सुपरस्टार! हम सभी आपकी स्वस्थ्य होने की कामना करतेहैं। शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिए शुभकामनाएं!' पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अमिताभ के शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना करते हुए ट्वीट किया, 'अमिताभ बच्चन जी की कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ। उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करती हूं।'

 नेताओं ने की शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'हम सभी आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं और प्रार्थना करते हैं! आप जल्द ठीक हो जाएं।' वहीं बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैं आपके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। कृपया ध्यान रखें।' शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्वीट करते हुए कहा आपको मेरी शुभकामनाएं, सर, आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करती हूं।

विजयवर्गीय बोले- श्रेष्ठ अदाकारी का इंतजार

 मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'महानायक श्री अमिताभ बच्चन जी के अस्वस्थ होने का समाचार मिला।  ईश्वर आपको शीघ्र स्वस्थ करें और पुन: उसी ऊर्जा के साथ अपने काम में डट जायें। हम सबकी शुभकामनाएं आपके साथ हैं !' वहीं बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट करते हुए बिग बी के शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना की और लिखा, 'हिंदी फिल्मों के महानायक अमिताभ बच्चनजी का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ईश्वर उन्हें शीघ्र स्वस्थ करे।उनके चाहने वालों को अभी उनकी श्रेष्ठ अदाकारी का इंतजार है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर