Amravati Murder Case: उमेश कोल्‍हे के बेटे ने बताया उस खूनी रात का आंखों देखा मंजर, देखें VIDEO

Maharashtra के Amravati में Pharmacist Umesh Kolhe हत्याकांड के असली कारण को छुपाया गया पहले उनकी हत्या की वजह लूट को बताया जा रहा था पर अब हुए खुलासे से पता चला है की हत्या का असली मकसद ईश निंदा था ।

Amravati Murder Case Umesh Kolhes son describe the sight of that bloody night watch VIDEO
Amravati: Umesh Kolhe हत्याकांड में पुलिस ने छुपाया सच, लूट के कारण हुई हत्या बताकर बंद करना चाहा केस? 
मुख्य बातें
  • जैसे उदयपुर में हत्या हुई थी, ठीक वैसा अमरावती में भी हुआ
  • नुपुर के समर्थन में पोस्ट करने पर अमरावती में उमेश कोल्हे का गला काटा गया
  • उमेश कोल्हे की हत्या के लिए बकायदा प्लानिंग की गई, की गई थी रेकी

Amravati Chemist Murder Case: अमरावती में उमेश कोल्हे के मर्डर का मास्टरमाइंड इरफान अरेस्ट हो चुका है। आपको बताते हैं कि 21 जून की रात दस बजे से साढ़े दस बजे के बीच क्या हुआ था?  कैसे उमेश कोल्हे को सरेआम गले पर वार करके मार डाला गया?  TIMES NOW नवभारत ने उमेश कोल्हे के बेटे से बात की, जिन्होंने वो मंजर बयां किया जब उनकी आंखों के सामने पिता की गर्दन पर जानलेवा वार हुआ।

उमेश के बेटे का बयान

उमेश कोल्हे के बेटे संकेत ने टाइम्स नाउ नवभारत से बात करते हुए कहा, '15 फीट आगे पिताजी की गाड़ी चल रही थी और पीछे मैं और मेरी घरवाली आ रहे थे। हम लोग दुकान की गली जिससे हम रोज जाते थे वहीं से गुजर रहे थे। तो गली में एक लड़का गाड़ी में बैठा था दो लड़कों के हाथ में चाकू था। यानि जितना डिस्टेंस मेरे और पिताजी के बीच में था, मेरे वहां पहुंचने तक उन्होंने गले में चाकू डाल दिया। 15 फीट की डिस्टेंस कवर करने तक ये हत्या हो गई थी। गले में जब पांच से सांत इंच चाकू जाएगा तो आदमी कहां बचेगा।'

अमरावती में केमिस्ट उमेश कोल्हे की हत्या, सुनिए उनके भाई महेश कोल्हे ने क्या कहा

इस तरह दिया हत्याकांड को अंजाम

उमेश कोल्हे  अमरावती में दवा की दुकान चलाते थे हत्यारों ने इन्हें भी मार दिया, क्योंकि नुपुर शर्मा के फेवर में कोई पोस्ट फॉरवर्ड कर दी थी। उमेश कोल्हे की हत्या की पूरी कहानी उदयपुर जैसी ही है, पुलिस सूत्रों के मुताबिक, अमरावती में ये हत्या 21 जून की रात 10 बजे से साढ़े 10 बजे के बीच हुई
उमेश कोल्हे अपनी दुकान बंद करके स्कूटी से जा रहे थे। पीछे अलग बाइक पर उनका बेटा भी था।  दो आरोपियों ने हाथ दिखाकर उमेश कोल्हे को रोका और जैसे ही उमेश कोल्हे रुके चाकू से एक ही वार  में इतना गहरा घाव कर दिया कि कोल्हे बाइक से गिर पड़े और फिर नहीं उठे। उमेश कोल्हे के पीछे पीछे चल रहा उनका बेटा कुछ समझ पाता। दोनों आरोपी एक तीसरे आरोपी के साथ बाइक पर बैठकर फरार हो गए। 

Amravati: उमेश कोल्हे की हत्या के मामले में 7वां आरोपी गिरफ्तार, मास्टरमाइंड शेख इरफान शेख रहीम गिरफ्तार

नुपुर शर्मा की पोस्ट की थी फॉरवर्ड

इस मामले में छह लोगों को गिरफ्तार किया गया। शुरुआती जांच में ये पता चला है कि उमेश कोल्हे  की हत्या इसलिए की गई क्योंकि उन्होंने नुपुर शर्मा के सपोर्ट में एक पोस्ट फॉरवर्ड कर दी थी। ये पोस्ट उन आरोपियों तक पहुंची, जिन पर हत्या का आरोप है। इस पोस्ट के बदले में आरोपियों ने 
उमेश कोल्हे को उसी तरह से मार दिया, जैसे उदयपुर में कन्हैया को मारा गया था। उमेश कोल्हे की हत्या के लिए बकयादा प्लानिंग की गई। रेकी की गई थी।  एक हफ्ते से रेकी की जा रही थी। वो किस रास्ते से आते है कितने बजे दुकान बंद  करके निकलते हैं उनके साथ कौन होता है हर एक जानकारी पुख्ता की गई।  

Amravati murder: हत्यारों का CCTV फुटेज आया सामने, बाइक पर उमेश का पीछा करते दिखे हत्यारे

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर