Andhra Pradesh: चित्तूर में हादसे का शिकार हुई बस, 7 की मौत-45 घायल, शादी में जा रही थी बस

आंध्र प्रदेश के चित्तूर में एक बस दुर्घटना का शिकार हो गई। हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई और 45 घायल हो गए। भाकरपे में ड्राइवर की लापरवाही से बस के चट्टान से गिर जाने से हादसा हुआ।

bus accident
आंध्र प्रदेश में बस हादसा  |  तस्वीर साभार: AP

आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले के भाकरपेट में शनिवार रात करीब 11.30 बजे एक बस चट्टान से गिरकर घाटी में गिर गई। हादसे में सात लोगों की मौत हो गई और 45 घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। भाकरपेट मंदिर शहर तिरुपति से केवल 25 किलोमीटर दूर स्थित है।

तिरुपति में पुलिस अधीक्षक ने कहा कि दुर्घटना उस समय हुई जब बस चालक की लापरवाही के कारण चट्टान से गिर गई। घायलों को नजदीकी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया।  

निजी बस अनंतपुर जिले के धर्मावरम से चित्तूर के नगरी के पास एक गांव में 52 लोगों को शादी में ले जा रही थी। बस घाट रोड से होते हुए रास्ते में आदुपुताप्पी घाटी में जा गिरी। पुलिस, बचाव दल और दमकल विभाग के कर्मियों ने बचाव अभियान शुरू किया। हालांकि, अंधेरे से ऑपरेशन में बाधा आई क्योंकि घाटी 50 फीट गहरी है। ऑपरेशन सुबह भी जारी रहा।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर