Andhra Pradesh:आंध्र प्रदेश में पाक से जुड़े जासूसी रैकेट का पर्दाफाश,ऑपरेशन 'डॉल्फिन्स नोज' में हुआ खुलासा

देश
Updated Dec 20, 2019 | 18:31 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Andhra Pradesh espionage racket: आंध्र प्रदेश की खुफिया एजेंसी, केंद्रीय खुफिया एजेंसी और नौसेना की खुफिया एजेंसी ने संयुक्त अभियान चलाकर भारतीय नौसेना में जासूसी रैकेट का भंडाफोड़ किया है। 

Andhra Pradesh:आंध्र प्रदेश में पाक से जुड़े जासूसी रैकेट का पर्दाफाश,ऑपरेशन 'डॉल्फिन्स नोज' में हुआ खुलासा
प्रतीकात्मक फोटो 
मुख्य बातें
  • आंध्रप्रदेश में एक जासूसी रैकेट का पर्दाफाश करने का दावा करते हुए भारतीय नौसेना के सात कर्मियों को इस सिलसिले में गिरफ्तार किया गया है
  • पुलिस की खुफिया शाखा ने ‘ऑपरेशन डॉल्फिन्स नोज’ चलाकर इस जासूसी रैकेट का पर्दाफाश किया
  • इस रैकेट के तार दिल्ली-एनसीआर समेत देश के कई स्थानों से जुड़े होने की बात बताई जा रही है

नई दिल्ली: आंध्र प्रदेश पुलिस ने शुक्रवार को पाकिस्तानी संपर्क वाले एक जासूसी रैकेट का पर्दाफाश करने का दावा करते हुए भारतीय नौसेना के सात कर्मियों को इस सिलसिले में गिरफ्तार किया। पुलिस की खुफिया शाखा ने केन्द्रीय खुफिया एजेंसियों और नौसेना के खुफिया विभाग के साथ मिलकर ‘ऑपरेशन डॉल्फिन्स नोज’ चलाया और इस जासूसी रैकेट का पर्दाफाश किया।

इस रैकेट के तार दिल्ली-एनसीआर समेत देश के कई स्थानों से जुड़े होने की बात बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि इसके तार पाकिस्तान से जुड़े हैं, इस रैकेट के बाकी सदस्यों की जानकारी की जा रही है और उनकी तलाश में पुलिस और खुफिया एजेंसियां जुटी हैं।

उसके अनुसार, 'प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। नौसेना के सात कर्मियों और एक हवाला ऑपरेटर को देश के विभिन्न हिस्सों से गिरफ्तार किया गया है। कुछ अन्य संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है।' इस संबंध में विस्तृत जानकारी दिए बगैर उसमें कहा गया है कि जांच जारी है। गिरफ्तार लोगों को शुक्रवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर