Anti CAA Protest: ममता बनर्जी की लोगों से अपील- संविधान बचाने की लड़ाई में मेरे साथ आएं

देश
Updated Jan 03, 2020 | 14:05 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Anti CAA Protest: पश्चिम बंगाल के सिलिगुड़ी में सीएम ममता बनर्जी ने एक बार फिर से नागरिकता कानून के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के लिए सड़कों पर उतर आई हैं।

mamata bannerjee
ममता बनर्जी 

नई दिल्ली : नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ देश में एक फिर से विरोध प्रदर्शन की आग भड़क चुकी है। गुरुवार को दिल्ली के जामिया और शाहीन बाग इलाकों में बड़ी संख्या में लोगों ने सड़कों पर उतर कर विरोध प्रदर्शन और नारेबाजी की। सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए आज भी दिल्ली पुलिस चप्पे-चप्पे पर तैनात है। 

जामिया नगर इलाके की सड़कों पर हर रोज मेला लगता है क्यूंकि हजारों की संख्या में प्रदर्शनकारी यहां आकर सीएए के खिलाफ प्रदर्शन और नारेबाजी करते हैं। इनमें बड़े-बूढ़े, बुजुर्ग, युवा, बच्चों और महिलाएं भी खुल कर शामिल हो रही हैं। 

दूसरी तरफ पश्चिम बंगाल में भी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने नागरिकता कानून के खिलाफ रैली निकाली है। पश्चिम बंगाल के सिलिगुड़ी में रैली कर रही ममता बनर्जी ने कहा कि मैं एनआरसी और सीएए के खिलाफ लड़ाई लड़ रही हूं। मेरे साथ हाथ मिलाएं, मेरा अनुरोध है कि सभी मेरे साथ आएं और संविधान को बचाने की लड़ाई में मेरा साथ दें।

 

 

बीजेपी की राष्ट्रीय जनरल सचिव राम माधव ने कहा कि विपक्षी पार्टियां अपनी संकीर्ण राजनीति के लिए सरकार के मानवतापूर्ण कदम के खिलाफ लोगों के बीच भ्रम फैलाने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टियां मुस्लिम समुदायों के साथ-साथ सांप्रदायिक दंगे भड़काने का काम कर रही है।

 

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर