भारत से निकाले गए तो दुनिया के 50 देश बांहें फैला कर करेंगे मुसलमानों का स्वागत- फरहान आजमी

सपा नेता अबू आजमी के बेटे फरहान आजमी ने मुंबई में कहा है कि अगर भारत से मुसलमानों को निकाला गया तो दुनिया के 50 ऐसे देश हैं जो उनका स्वागत करने के लिए तैयार हैं।

Farhan azmi
फरहान आजमी  |  तस्वीर साभार: ANI

नई दिल्ली : समाजवादी पार्टी नेता अबू आजमी के बेटे फरहान आजमी ने कहा है कि 50 ऐसे मुस्लिम देश हैं जो भारत से निकाले गए मुस्लिमों का स्वागत करने के लिए तैयार हैं। नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) और नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटीजन (एनआरसी) के खिलाफ विरोध कर रहे फरहान आजमी ने कहा कि दुनियाभर सात अरब आबादी में ढाई अरब से भी ज्यादा आबादी मुसलमानों की है।

उन्होंने कहा कि आप हमें डराने की कोशिश कर रहे हैं। अगर आपको (मुस्लिमों को) भारत से निकाला जाता है तो दुनिया में 50 ऐसे देश हैं जो बांहें खोलकर आपका (मुस्लिमों का) स्वागत करने के लिए तैयार है।

महा विकास अघाड़ी सरकार (MVA) के बारे में बात करते हुए फरहान ने कहा कि जितेंद्र अवहड़ कैबिनेट में बैठे हैं लेकिन वह प्रदर्शन कर रहे हैं। वह प्रोटेस्ट को हाईजैक करने की कोशिश कर रहे हैं। मुझे बिल्कुल भी भरोसा नहीं है कि यह सरकार 6 से 7 महीने भी चल पाएगी।  

हम इस सरकार पर भरोसा नहीं करते हैं। आपने मुख्यमंत्री की कुर्सी एक ऐसे इंसान को दी है। क्या शेर कभी अपने पदचिन्हों को छोड़ता है। उन्होंने आगे कहा कि मुझे समस्या उद्धव ठाकरे से है। मैं उनकी इज्जत करता हूं। शिवसेना में केवल वही हैं जो सम्मान के काबिल हैं क्योंकि वे कभी कुछ नहीं बोलते हैं। उन्होंने कभी सरकार नहीं चलाई है। मुझे नहीं लगता है कि वे अपनी पार्टी को भी सही ढंग से चला रहे हैं। 

बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) केंद्र सरकार के द्वारा पारित किया गया वह कानून है जो पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश से सताए हुए हिंदू, सिख, ईसाई, जैन, पारसी, बुद्धिष्ठ लोगों को भारत में नागरिकता देगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर