अनुब्रत मंडल बोले-CM ममता ने मेरे लिए काफी कुछ किया है, पशु तस्करी मामले में गिरफ्तार हैं TMC नेता 

देश
आईएएनएस
Updated Aug 24, 2022 | 13:40 IST

Anubrata Mondal news : यह पूछे जाने पर कि सीबीआई न्यायाधीश को मंडल की जमानत याचिका को स्वीकार नहीं करने पर धमकी वाला पत्र प्राप्त हो रहा है। मंडल ने कहा कि वह इस मामले में न्यायाधीश से सीबीआई जांच के आदेश देने का अनुरोध करेंगे।

 Anubrata Mondal says Mamata Banerjee has done enough for me
पशु तस्करी मामले में गिरफ्तार हैं अनुब्रत मॉडल।  |  तस्वीर साभार: ANI

Cattle smuggling case: तृणमूल कांग्रेस के मजबूत नेता अनुब्रत मंडल ने बुधवार को पार्टी सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का समर्थन करने के बाद उनका आभार व्यक्त किया और कहा कि उन्होंने उनके लिए काफी कुछ किया है। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने पशु तस्करी मामले में मंडल को गिरफ्तार किया है, तो ममता बनर्जी को दीदी (बड़ी बहन) के रूप में संदर्भित करते हुए उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने उनके लिए जो कुछ भी किया है, उससे वह अभिभूत हैं।

'दीदी ने मेरे लिए जो कुछ भी किया है, वह काफी है'
पश्चिम बर्दवान जिले के आसनसोल में सीबीआई की विशेष अदालत के लिए केंद्रीय कोलकाता में सीबीआई के निजाम पैलेस कार्यालय से निकलने से पहले उन्होंने संवाददाताओं से कहा, "दीदी ने मेरे लिए जो कुछ भी किया है, वह काफी है।" 11 अगस्त को सीबीआई द्वारा अपनी गिरफ्तारी के बाद पहली बार मंडल को आसनसोल के लिए रवाना होने से पहले वहां प्रतीक्षारत मीडियाकर्मियों के साथ बातचीत करते देखा गया।

Anubrata Mondal : CBI के स्पेशल जज को धमकी, अनुब्रत मंडल को रिहा करो नहीं तो...

यह पूछे जाने पर कि सीबीआई न्यायाधीश को मंडल की जमानत याचिका को स्वीकार नहीं करने पर धमकी वाला पत्र प्राप्त हो रहा है। मंडल ने कहा कि वह इस मामले में न्यायाधीश से सीबीआई जांच के आदेश देने का अनुरोध करेंगे। यह पूछे जाने पर कि उनके मामले को पश्चिम बंगाल के बाहर कहीं भी स्थानांतरित किए जाने की संभावना है, जैसा कि विधानसभा में विपक्ष के नेता द्वारा मांग की गई थी, मंडल ने इसे खारिज कर दिया।

टीएमसी ने पार्थ चटर्जी से दूरी बना ली है
उन्होंने सवाल किया, "क्या कोई प्रक्रिया है कि किसी व्यक्ति की इच्छा के बाद मामले को पश्चिम बंगाल के बाहर कहीं भी स्थानांतरित किया जा सकता है? यह कैसे संभव है?" इस बीच विपक्षी नेताओं ने मुख्यमंत्री के प्रति मंडल के आभार व्यक्त करने का मजाक उड़ाया है। राज्य कांग्रेस अध्यक्ष और लोकसभा सदस्य, अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि मंडल के लिए मुख्यमंत्री के समर्थन पर प्रसन्न होना स्वाभाविक था, खासकर जब पार्टी ने डब्ल्यूबीएसएससी भर्ती अनियमितता घोटाले में कथित संलिप्तता के कारण पार्थ चटर्जी से दूरी बना ली।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर