Arpita Mukherjee ने पार्थ चटर्जी को बताया फ्लैट से मिले पैसों का मालिक, कहा- वो खुद आकर करते थे जांच

Arpita Mukherjee to ED: अर्पिता चटर्जी ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि उसके फ्लैट्स से बरामद पैसे पार्थ चटर्जी के थे और वो खुद उन्हें चेक करने आते थे।

Arpita mukherjee informed ED that the money has been recovered from both the flats belong to partha Chatterjee
Arpita Mukherjee ने पार्थ चटर्जी को बताया फ्लैट से मिले पैसों का मालिक, कहा- वो खुद आकर करते थे जांच 
मुख्य बातें
  • ED पूछताछ में अर्पिता मुखर्जी का बड़ा कबूलनामा
  • ईडी से पूछताछ में बोली अर्पिता- पैसे पार्थ चटर्जी के हैं
  • अर्पिता ने बताया पार्थ चटर्जी के लोग कमरे में आकर डाल जाते थे पैसे

Arpita Mukherjee and Partha Chatterjee : ईडी के सूत्रों के अनुसार अर्पिता मुखर्जी ने ईडी को बताया है कि दोनों फ्लैटों से जो पैसा बरामद किया गया है वह पार्थो चटर्जी का है। अर्पिता का दावा है कि पार्थ चटर्जी द्वारा भेजे गए लोग आकर उन कमरों में पैसे डाल देते थे। यहां तक कि पार्थ चटर्जी भी उन फ्लैटों में आकर कमरों में रखे पैसों की जांच करते थे। अर्पिता का दावा है कि जो पैसे रखे गए थे, उसके बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं थी लेकिन उन्हें पता था कि पैसे रखे गए हैं।

लगातार निकल रहा है खजाना

अर्पिता के बेलघरिया टाउन क्लब में अर्पिता के घर से अब तक 20 करोड़ रुपये से ज्यादा कैश, 56 लाख रुपये की विदेशी करेंसी मिली है। इसके अलावा करीब 2 करोड़ 76 लाख रुपये के गोल्डबार और गहने भी बरामद हुए हैं। ED ने अर्पिता के बेलघरिया टाउन क्लब के दो में से एक फ्लैट भी को सील कर दिया है। अर्पिता के फ्लैट से बुधवार को जो रकम बरामद हुई उसे ले जाने के लिए ED के अफसरों को 20 ट्रंक यानी बड़े-बड़े बक्से मंगाने पड़े। बहरहाल शिक्षक भर्ती घोटाले की जांच अभी जारी है और जिस हिसाब से चीजें सामने आ रही हैं उससे अभी कहा नहीं जा सकता है कि रुपये मिलने का सिलसिला कब थमेगा और इस पूरे घपले के घेरे में कितने लोग आएंगे।

अर्पिता की काली डायरी बताएगी घोटाले का सच? पूछताछ में कोर्ड वर्ड को डिकोड करेगी ED

ममता बनर्जी की सरकार में प्रभावशाली मंत्री और तृणमूल कांग्रेस के महासचिव पार्थ चटर्जी को शनिवार को गिरफ्तार किया गया था। उन्हें अर्पिता मुखर्जी के टॉलीगंज फ्लैट में नकदी मिलने के बाद गिरफ्तार किया गया। गौरतलब है कि कलकत्ता उच्च न्यायालय के निर्देश पर केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) पश्चिम बंगाल स्कूल सेवा आयोग की अनुशंसा पर सरकारी सहायता प्राप्त स्कूलों में समूह ‘ग’ और ‘घ’ वर्ग के कर्मचारियों और शिक्षकों की भर्ती में हुई कथित अनियमितता की जांच कर रही है। वहीं, ईडी घोटाले में धनशोधन की जांच कर रहा है।

Arpita Mukherjee: कैश क्वीन अर्पिता के दूसरे फ्लैट से मिला 29 करोड़ कैश और 5 KG सोना, नोट गिनने में ही लग गए कई घंटे

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर