...और यूं दरक गया राष्‍ट्रीय राजमार्ग 415 का एक हिस्‍सा, कैमरे में कैद हुआ सहमा देने वाला मंजर [Video]

अरुणाचल प्रदेश में राष्‍ट्रीय राजमार्ग 415 का एक हिस्‍सा भारी बारिश के कारण धंस गया। यह घटना कैमरे में कैद हो गई, जो यह भी बताती है कि किस तरह एक बड़ा हादसा होने से टल गया।

..और यूं दरक गया NH-415 का एक हिस्सा, टला बड़ा हादसा [Video]
..और यूं दरक गया NH-415 का एक हिस्सा, टला बड़ा हादसा [Video]  |  तस्वीर साभार: ANI

ईटानगर : देश के कई हिस्‍सों में बीते कुछ दिनों में जोरदार बारिश हुई है, जिसके कारण कई जगह से पेड़ उखड़ने, बिजली के खंभे गिरने की घटनाएं सामने आई हैं। अरुणाचल प्रदेश में भी भारी बारिश हुई है, जिससे राजधानी ईटानगर में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्‍या 415 का एक हिस्‍सा धंस गया।

इसका वीडियो सामने है, जो भयावह मंजर को बयां करता है और बताता है कि किस तरह एक बड़ा हादसा होते होते टल गया। यह वीडियो अरुणाचल प्रदेश की राजधानी ईटानगर में इंदिरा गांधी पार्क के नजदीक का है, जहां लगातार हुई भारी बारिश के कारण हुए जलभराव से मिट्टी धंस गई।

यहां मिट्टी धंसने की वजह से सड़क के किनारे वाली दीवार पर दबाव पड़ा और वो गिर गई। वहां मौजूद एक शख्स ने घटना का वीडियो बना लिया, जो अब वायरल हो रहा रहा है। गनीमत यह रही कि जिस वक्‍त यह घटना हुई NH-415 के उस हिस्‍से पर ट्रैफिक नहीं था। हालांकि दूसरी लेन पर ट्रैफिक चल रहा था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर