गुजरात में अरविंद केजरीवाल का बड़ा ऐलान, कहा- आप सत्ता में आयी तो पुरानी पेंशन योजना करेंगे लागू

Gujarat Assembly Election 2022: केजरीवाल ने राज्य सरकार के प्रदर्शनकारी कर्मचारियों से अपना आंदोलन जारी रखने को कहा। उन्होंने कहा कि अगर भारतीय जनता पार्टी सरकार ओपीएस लागू करती है तो ठीक है और अगर नहीं, तो दो महीने बाद उनकी पार्टी इसे लागू करेगी, जब मौजूदा सरकार बदल जाएगी।

Arvind Kejriwal big announcement in Gujarat said if aap comes to power Will restore old pension scheme
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल।  |  तस्वीर साभार: Twitter

Gujarat Assembly Election 2022: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने टाउन हॉल कार्यक्रम के बाद मंगलवार को वडोदरा में कहा कि उनकी पार्टी के सत्ता में आने के बाद गुजरात में पुरानी पेंशन योजना को बहाल किया जाएगा। अरविंद केजरीवाल ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि गुजरात के सरकारी कर्मचारी कई दिनों से विरोध कर रहे हैं। वे मांग करते हैं कि पुरानी पेंशन योजना को लागू किया जाना चाहिए।

आप सत्ता में आयी तो पुरानी पेंशन योजना करेंगे लागू- केजरीवाल

Raghav Chaddha को AAP ने दी बड़ी जिम्मेदारीः बनाए गए Gujarat के सह-प्रभारी, पॉलिटिक्स में आने को छोड़ दी थी CA की नौकरी

साथ ही कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने राज्य में ओपीएस लागू करने के आदेश दिए हैं। साथ ही कहा कि गुजरात में सरकार बनने के बाद हम पुरानी पेंशन योजना को लागू करेंगे।  गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले समाज के अलग-अलग तबकों से संपर्क करने के अभियान के तहत केजरीवाल एक बैठक को संबोधित करने के लिए वडोदरा में हैं।

केजरीवाल ने राज्य सरकार के प्रदर्शनकारी कर्मचारियों से अपना आंदोलन जारी रखने को कहा। उन्होंने कहा कि अगर भारतीय जनता पार्टी सरकार ओपीएस लागू करती है तो ठीक है और अगर नहीं, तो दो महीने बाद उनकी पार्टी इसे लागू करेगी, जब मौजूदा सरकार बदल जाएगी।

यह तो संवैधानिक व्यवस्था को नुकसान पहुंचाने वाला, अरविंद केजरीवाल की अपील पर 56 अवकाश प्राप्त नौकरशाहों को ऐतराज

गुजरात के लोगों के लिए अच्छी सुविधाएं नहीं चाहती हैं बीजेपी और कांग्रेस- केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि राज्य सरकार के कर्मचारी किसी सरकार को चुनने या हटाने में बड़ी भूमिका निभाते हैं। उन्होंने लोगों से आप को बढ़ावा देने और पिछले 27 सालों से गुजरात में सत्तारूढ़ बीजेपी सरकार को हटाने के लिए काम करने का आह्वान किया। साथ ही अरविंद केजरीवाल ने साफ किया कि अगर राज्य में आम आदमी पार्टी की सरकार बनाती है तो गुजरात में शराब नीति वही रहेगी। कांग्रेस और बीजेपी पर निशाना साधते हुए केजरीवाल ने कहा कि दोनों दल गुजरात के लोगों के लिए अच्छी सुविधाएं नहीं चाहते हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर