Gujarat: अरविंद केजरीवाल ने किया बड़ा दावा, कहा- गुजरात कांग्रेस का जल्द ही गुजरात बीजेपी में होगा विलय

Gujarat: वडोदरा में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने कहा कि गुजरात का चुनाव आप और बीजेपी के बीच होगा। साथ ही कहा कि गुजरात कांग्रेस का गुजरात बीजेपी में विलय होने जा रहा है। 

Arvind Kejriwal made a big claim said Gujarat Congress will soon merge with Gujarat BJP
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल।   |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • अरविंद केजरीवाल का बड़ा दावा
  • गुजरात कांग्रेस का जल्द ही गुजरात बीजेपी में होगा विलय- अरविंद केजरीवाल
  • केजरीवाल ने गुजरात में बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने का भी दिया आश्वासन

Gujarat: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को दावा किया कि गुजरात की कांग्रेस और भाजपा इकाइयों के बीच प्रेम परवान चढ़ रहा है और वे जल्द ही एक-दूसरे में विलय हो जाएंगे। वडोदरा में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने कहा कि गुजरात का चुनाव आप और बीजेपी के बीच होगा। साथ ही कहा कि गुजरात कांग्रेस का गुजरात बीजेपी में विलय होने जा रहा है। 

गुजरात कांग्रेस का जल्द ही गुजरात बीजेपी में होगा विलय- केजरीवाल

Gujarat: अरविंद केजरीवाल का युवाओं से एक और वादा, कहा- गुजरात में पेपर लीक को रोकने के लिए बनाएंगे कानून

केजरीवाल ने आगे कहा कि बीजेपी-कांग्रेस का आईएलयू-आईएलयू खत्म हो जाएगा। एक तरफ बीजेपी का 27 साल का कुशासन है और दूसरी तरफ आप की नई राजनीति है। साथ ही उन्होंने चुनावी राज्य में लोगों को मुफ्त बिजली देने का भी वादा किया। केजरीवाल ने कहा कि हमारा पहला वादा बिजली सप्लाई के संबंध में है। गुजरात में लोग दुख में हैं। बिजली का बिल बहुत अधिक आ रहा है। हमने दिल्ली में बिजली मुफ्त कर दी है। पंजाब में लगभग 25 लाख घरों में हाल ही में बिजली का बिल जीरो आया है।

केजरीवाल बोले- Gujarat में तेजी से बढ़ रही है AAP, बौखला गई है बीजेपी

केजरीवाल ने गुजरात में बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने का भी दिया आश्वासन

इसके अलावा केजरीवाल ने गुजरात में बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने का भी आश्वासन दिया। केजरीवाल ने कहा कि कि गुजरात में आम आदमी पार्टी की लोकप्रियता बढ़ रही है। मैंने लोगों से पूछा कि क्या हमें यहां मुफ्त शिक्षा, स्वास्थ्य और बिजली देनी चाहिए। 99 फीसदी लोगों ने कहा कि मुफ्त शिक्षा होनी चाहिए, 97 फीसदी लोगों ने कहा कि स्वास्थ्य सेवा में मुफ्त इलाज होना चाहिए, 91 फीसदी ने कहा कि मुफ्त बिजली होनी चाहिए। अरविंद केजरीवाल इस साल दिसंबर में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले अपने अभियान के तहत शनिवार से गुजरात के दो दिन के दौरे पर हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर