जब असदुद्दीन ओवैसी पहुंचे रांची, स्वागत में एयरपोर्ट पर लगने लगे 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे-Video

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) मांडर उपचुनाव में खड़े देवकुमार धान के समर्थन में चुनाव प्रचार के लिए रांची पहुंचे थे। 

Asaduddin Owaisi welcomes Pakistan Zindabad slogans
ओवैसी पहुंचे रांची, लगे 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे 

Pakistan Zindabad slogans: रांची के मांडर विधानसभा उपचुनाव में ओवैसी जब भाजपा से निष्कासित मांडर विधानसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार देव कुमार धान के चुनाव प्रचार के लिए रांची पहुंचे, तो उनके स्वागत के दौरान रांची स्थित बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर औवेसी के स्वागत में पाकिस्तान जिंदाबाद (Pakistan Zindabad slogans) का नारा भी सुनायी दिया

भीड़ में नारा लगाने वाले की पहचान साफ नहीं हो पायी है, मगर इस मामले ने तूल पकड़ लिया है, भाजपा ने ओवैसी के समर्थकों के द्वारा पाकिस्तान जिंदाबाद नारे लगाने की कड़ी निंदा की है और कहा कि अलगाववादी शक्तियों का सोरेन सरकार के कार्यकाल में मनोबल बढ़ गया है।

वहीं इस मामले की जानकारी मिलते ही जिला प्रशासन ने स्थानीय पुलिस से इस मामले की रिपोर्ट मंगवाई है, इस मामले में पुलिस जांच कर रही है। रांची उपायुक्त ने बिरसा मुंडा हवाई अड्डे पर ओवैसी के स्वागत के दौरान लगे इन नारों पर 24 घंटे में जांच रिपोर्ट सौंपने के निर्देश दिए हैं। 

असदुद्दीन ओवैसी, मदनी जैसे लोगों ने बच्चों को भड़काया, हिंसा को लेकर जमात ए उलेमा हिंद का बड़ा बयान

वहीं संडे को रांची में चुनावी जनसभा में ​ओवैसी ने झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन पर निशाना साधा। उन्होंने आरोप लगाया कि जुमे की नमाज के बाद हुई हिंसा के दौरान रांची में दो मुस्लिम लड़कों की मौत की जिम्मेदार रांची सरकार और भाजपा है, साथ ही ओवैसी ने 'अग्निपथ योजना' का विरोध करते हुए संसद का सत्र बुलाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि आज देश की सीमा को चीन और पाकिस्तान से खतरा है, सेना में लाखों पद खाली हैं।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर