वारंगल में बोले हिमंत सरमा- जैसे ही निजाम का नामोनिशान मिटा, वैसे ही यहां से ओवैसी का नाम व निशान दोनों मिट जाएगा

देश
किशोर जोशी
Updated Jan 09, 2022 | 16:02 IST

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने तेलंगाना के वारंगल में एक जनसभा को संबोधित करते हुए ओवैसी पर जमकर निशाना साधा।

Assam CM Himanta Biswa Sarma in Warangal, Telangana says here also Nizam's name, Owaisi's name will be written off
..यहां से ओवैसी का नाम व निशान दोनों मिट जाएगा: हिमंत बिस्वा 
मुख्य बातें
  • हैदराबाद पहुंचे असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा का हुआ जबरदस्त स्वागत
  • वारंगल में जनसभा को संबोधित करते हुए ओवैसी पर बरसे सरमा
  • सरमा ने कहा जैसे यहां से निजाम का नाम और निशान मिटा वैसे ही ओवैसी का नाम तथा निशान भी मिट जाएगा

वारंगल: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने तेलंगाना के वारंगल में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने उन्होंने एमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी और तेलांगना सरकार पर जमकर हमला किया। उन्होंने ओवैसी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि जिस तरह से आर्टिकल 370 को खत्म किया गया, राम मंदिर का निर्माण शुरू हुआ...यहां भी निजाम का नाम, ओवैसी का नाम मिट जाएगा और वह दिन अब दूर नहीं है।

क्या कहा सरमा ने

जनसभा को संबोधित करते हुए हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा, 'अब भारत को कोई रोकने वाला नहीं है। जैसे आर्टिकल 370 खत्म हो गया, जैसे राम मंदिर बनना काम शुरू हो गया वैसे ही यहां भी निजाम का नाम और निशान दोनों मिट जाएगा। औवैसी का नाम और निशान मिट जाएगा वो दिन ज्यादा दूर नहीं है। कि इसलिए कि अभी भारत जाग उठा है, भारत अभी कोई सेड्यू सेक्युलरिस्ट या जो कम्युनिल पॉलिटिक्स करता है वो लोग उनको मानेगा नहीं। अभी केसीआर...' उन्होंने कहा, 'जब भी कोई तानाशाह सीएम या पीएम बनता है, तो देश में आपातकाल जैसी स्थिति पैदा हो जाती है... हमें लड़ते रहना होगा और इसके परिणामस्वरूप एक नए तेलंगाना का निर्माण होगा। यहां तानाशाही नहीं चलेगी।'

इतिहास का दिया हवाला

हिमंत बिस्वा सरमा यहीं नहीं रूके उन्होंने आगे कहा, 'भारत का इतिहास कहता है कि बाबर, औरंगजेब और निजाम ज्यादा दिन नहीं जी रह सके। मुझे यकीन है कि निजाम की विरासत पूरी तरह से समाप्त हो जाएगी और भारतीय सभ्यता पर आधारित एक नई संस्कृति का उदय होगा।' सरमा ने इस दौरान राज्य की केसीआर सरकार पर भी जमकर हमला बोला।

सरमा का हुआ जबदरदस्त स्वागत

इससे पहले हिमंत बिस्वा सरमा जब आज हैदराबाद पहुंचे तो एयरपोर्ट पर तेलंगाना बीजेपी के अध्यक्ष श्री बांदी संजय कुमार (Bandi Sanjay Kumar) ने उनका स्वागत किया है। हिमंत बिस्वा सरमा ने ट्वीट कर इसकी तस्वीरें साझा की और लिखा, 'हैदराबाद में हुए उत्साहपूर्ण स्वागत ने साबित कर दिया कि किस तरह तेलंगाना के लोग टीआरएस सरकार के कुशासन से तंग आ चुके हैं और बदलाव के लिए तरस रहे हैं।' इस दौरान सरमा के स्वागत के लिए बड़ी संख्या में भीड़ उमड़ पड़ी और कोविड नियमों की धज्जियां उड़ते देखी गईं।

ये भी पढ़ें: धर्म का पालन करना खुद को जानने की अकादमिक गतिविधि, नहीं बनना चाहिए खून-खराबे का कारण: असम CM

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर