यूपी के इटावा में बड़ा हादसा, मंदिर से लौट रहे श्रद्धालुओं से भरा ट्रक पलटा, 10 की मौत

देश
किशोर जोशी
Updated Apr 10, 2021 | 19:11 IST

उत्तर प्रदेश के इटावा में एक दर्दनाक हादसा हुआ है जहां मंदिर से लौट रहे श्रद्धालुओं की डीसीएम (मिनी ट्रक) पलट गया जिसमें 10 की मौत हो गई है।

At least 10 people killed, over 30 injured as truck falls into gorge in UP’s Etawah
इटावा में बड़ा हादसा, सड़क हादसे में 10 श्रद्धालुओं की मौत 

इटावा: उत्तर प्रदेश  के इटावा में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। यहां मंदिर से झंडा चढ़ाकर लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी डीसीएम (ट्रक)अचानक पलट गया। डीसीएम पलटने से 10 श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि करीब 30 अन्य श्रद्धालु बुरी तरह घायल हो गए हैं जिन्हें निकटवर्ती अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। एक्सीडेंट के बाद तुरंत ही बचाव और राहत का कार्य चलाया गया और सभा घायलों को अस्पताल में ले जाया गया।

हादसे पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ट्वीट करते हुए दुख जताया है और मुख्यमंत्री कार्यालय ने ट्वीट करते हुए कहा, 'योगी आदित्यनाथ जी ने जनपद इटावा में हुई एक सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है।' मुख्यमंत्री जी ने दुर्घटना में घायल लोगों के उपचार की समुचित व्यवस्था करने के साथ मृतकों के आश्रितों को ₹02-02 लाख की आर्थिक सहायता प्रदान करने के निर्देश दिए हैं।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट करते हुए कहा, 'उत्तर प्रदेश के इटावा में हुई सडक दुर्घटना के दुःखद समाचार से आहत हूँ। स्थानीय प्रशासन राहत कार्य में लगा है। इस भीषण हादसे में जिन लोगों ने अपने परिजनों व दोस्तों को खोया है उनकी इस अपूरणीय क्षति पर संवेदनाएँ व्यक्त करता हूँ और घायलों के शीघ्र ही स्वस्थ होने की कामना करता हूँ।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर