गुरूग्राम में जूस पीने से 25 लोग बीमार, प्रसाद के नाम पर पिलाया नशीला पदार्थ !

Gurugram News: गुरुग्राम के एक गांव में लगे मेले में श्रद्धालुओं को प्रसाद के नाम पर नशीला पदार्थ पिला दिया गया, जिससे 25 लोग बीमार पड़ गए।

gurugram news
जूस में नशीला पदार्थ मिलाया 
मुख्य बातें
  • नशीला पदार्थ पीकर बीमार पड़ने वालों में ज्यादातर महिलाएं और बच्चे हैं।
  • एक शख्स ने प्रसाद के नाम पर फल का जूस पिलाया था।
  • मंगलवार को बुधो माता मंदिर के पास लगे मेले में घटना हुई।

Gurugram News: गुरुग्राम में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां के फारुख नगर में लगे मेले में श्रद्धालुओं को प्रसाद के नाम पर नशीला पदार्थ पिला दिया गया, जिससे 25 लोग बीमार पड़ गए। नशीला पदार्थ पीकर बीमार पड़ने वालों में ज्यादातर महिलाएं और बच्चे हैं। प्रसाद के नाम पर नशीला पदार्थ पिलाने वाले शख्स की पुलिस तलाश कर रही है।

बुधो माता मंदिर की घटना

पुलिस के अनुसार फारुख नगर के बुधो माता मंदिर में लगे मेले में फल का जूस पीने से पच्चीस लोग बीमार पड़ गए हैं। इन लोगों को मंदिर के पास लगे मेले में एक शख्स ने प्रसाद के नाम पर फल का जूस पिलाया था। जूस पीने के बाद ज्यादातर महिलाएं  बेहोश हो गए। पुलिस को संदेह कि फल के जूस में ही नशीला पदार्थ मिलाया गया था। 

फारूख नगर के थाना प्रभारी सुनील बेनीवाल ने कहा, "पीड़ितों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उन्हें बुधवार सुबह छुट्टी दे दी गई। अभी तक किसी लूट या चोरी की सूचना नहीं मिली है। हम फल का जूस देने वाले व्यक्ति की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं। पुलिस भारतीय दंड संहिता की धारा 328 (जहर से चोट पहुंचाना), 336 (मानव जीवन को खतरे में डालना) और 120-बी (आपराधिक साजिश) के तहत अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

ऐसे हुए शिकार

मामले में शिकायतकर्ताओं में से एक, दिल्ली के रहने वाले सुशील कुमार ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ मंदिर आए थे, हम अपनी कार से उतरे ही थे कि एक आदमी आया और गिलास में फलों का जूस देकर कहा कि यह 'प्रसाद' है। जो वह सभी को परोस रहे हैं। उसे पीने के बाद मेरी पत्नी और भतीजी बेहोश गए और दूसरे लोग भी चीख रहे थे।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर