Azam Khan:आजम खान की हालत पर जयाप्रदा का तंज कहा- 'आजम को औरतों के आंसुओं की मिल रही है सजा'

देश
रवि वैश्य
Updated Oct 18, 2019 | 10:29 IST

Jaya Prada Comment on Azam Khan: रामपुर से सांसद रह चुकीं और अब बीजेपी में शामिल नेता और अभिनेत्री जया प्रदा ने आजम खान की हालत को लेकर तंज कसा है। 

azam khan_jaya prada
आजम खान ने पहले कहा था कि जयाप्रदा अच्छी अदाकारा हैं  
मुख्य बातें
  • आजम खान और जया प्रदा एक दूसरे के कट्टर विरोधी हैं और एक दूसरे के खिलाफ बयान देते रहते हैं
  • आजम खान की हालत पर जयाप्रदा ने तंज कसते हुए कहा है- आजम को औरतों के आंसुओं की सजा मिल रही है
  • जया प्रदा ने कहा कि उपर वाले की लाठी बेआवाज होती है,उन्होंने लोगों पर जुल्म की इंतहा कर दी थी

नई दिल्ली: सियासत भी बड़ी दिलचस्प चीज है कभी रामपुर में एक ही नाव की सवारी करने वाले आजम खान (Azam khan) और जया प्रदा (Jaya Prada) आज एक दूसरे के कट्टर विरोधी हैं और एक दूसरे की खिलाफत में बयानबाजी करते रहते हैं। ताजा मामला फिर सामने आया है जया प्रदा ने तंज कसते हुए कहा है कि सपा नेता और रामपुर से सांसद आजम खान  को महिलाओं के आंसुओं का श्राप लगा है। 

रामपुर में होने वाले विधानसभा उपचुनाव प्रचार के दौरान जयाप्रदा भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में सभा को संबोधित कर रही थीं वहीं उन्होंने कहा कि कहा कि उपर वाले की लाठी बेआवाज होती है। सत्ता में रहते हुए आजम ने लोगों पर जुल्म की इंतहा कर दी थी इसलिए आज जो कुछ भी उनके साथ हो रहा है वह सब अल्लाह की ही मेहरबानी है। 

 

 

गौरतलब है कि आजम खान ने पहले कहा था कि जयाप्रदा अच्छी अदाकारा (Actress) हैं इस सवाल पर कि आजम भी अब जनसभाओं में वोट मांगते समय भावुक हो रहे हैं तो इसपर जयाप्रदा ने कहा कि वो मुझे अच्छी अभिनेत्री कहा करते थे लेकिन वो अब खुद क्या कर रहे हैं?'

अभी 13 अक्टूबर को आजम खान शनिवार एक चुनावी रैली में कथित भूमि अतिक्रमण घोटाले का सामना कर रहे आपराधिक मामलों के बारे में बताते हुए भावुक हो गए थे। खान ने कहा कि अपने लंबे राजनीतिक जीवन में मैं हमेशा आपलोगों के लिए खड़े रहा हूं मैंने कुछ भी हासिल नहीं किया बल्कि केवल अपना वजन खोया और वे संस्थान जिसे मैंने आम लोगों के भलाई के लिए खोले थे।

राज्य में आगामी उपचुनावों के लिए एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए आजम खान ने कहा था कि मुझे अपराधी बताया जा रहा है जबकि मैं आपका वकील हूं। मुझे इसलिए फंसाया गया क्योंकि मैंने आम जनता और सामान्य लोगों की भलाई के लिए लड़ाई लड़ी। ट्रिपल तालक और अयोध्या राम मंदिर के मुद्दे पर मैंने कहा था कि सभी को अदालत के फैसलों का इंतजार करना चाहिए। मैंने इससे ज्यादा कुछ नहीं कहा था और फिर भी मुझे सजा दी जा रही है।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले आजम खान पर एक और एफआईआर दर्ज की गई थी। रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस को जानकारी मिली थी कि रामपुर क्लब से 2 बड़े शेर की मूर्तियों चोरी हो गई हैं और उसे मौलाना अली जौहर विश्वविद्यालय में स्थापित किया गया है।

सपा सांसद आजम खान पर आरोप है कि उनके आदेश पर रामपुर क्लब से 2 बड़े शेरों की मूर्तियां चोरी कर मौलान अली जौहर विश्वविद्यालय में लगाई गई। इसके बाद पुलिस ने जौहर विश्वविद्यालय में जांच की और शेरों की मूर्तियों को अपने कब्जे में ले लिया। 

बता दें कि नवाब काजिम खान नाम के शख्स ने पुलिस से शिकायत की थी कि आजम खान और उनके ठेकेदार रामपुर क्लब से मूर्तियां उठाकर विश्वविद्यालय में स्थापित कर दिया। वहीं पुलिस ने मूर्तियां बरामद कर लिया है और अब वह इसकी जांच में जुटी है।

इससे पहले  उनके हमसफर रिसॉर्ट की दीवार पर बुलडोजर चला दिया गया था। रिसॉर्ट की जिस दीवार को तोड़ा गया है, उसे लेकर सिंचाई विभाग ने पहले ही सांसद आजम खान को नोटिस जारी कर दिया था। यह रिसॉर्ट उनके बेटे अब्दुल्ला के नाम पर है।

सिंचाई विभाग ने आरोप लगाया था कि रिसॉर्ट की यह दीवार सिंचाई विभाग की जमीन पर बना हुआ है। आजम खान को नोटिस देने के बाद भी इस पर कोई कदम नहीं उठाया गया, इसीलिए हमें यह कदम उठाना पड़ा है।

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर