पिता के बयान पर आजम के बेटे अब्दुल्ला ने ट्वीट कर दी सफाई, लेकिन राजभर के बेटे के साथ हुई जुबानी जंग

देश
किशोर जोशी
Updated Jul 22, 2022 | 08:28 IST

समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान के बयान पर गुरुवार को जमकर कयासों का दौर चला। इस पर आजम के बेटे द्वारा सफाई दी गई लेकिन राजभर के बेटे ने मुद्दे को लपक लिया।

Azam Khans son Abdullah tweeted on his fathers statement but there was a verbal war with Rajbhars son
आजम के बयान को माना गया था राजभर को समर्थन 
मुख्य बातें
  • प्रयागराज दौरे के दौरान आजम ने राजभर के बयान पर मीडिया में दिया था बयान
  • आजम के बयान को माना गया था राजभर को समर्थन
  • मामला तूल पकड़ता देख अब्दुल्ला आजम ने दी सफाई तो राजभर के बेटे ने कसा तंजा

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के बाद उपचुनाव में भी मिली हार के बाद से समाजवादी पार्टी गठबंधन में अखिलेश यादव  के खिलाफ बयानबाजी रूकने का नाम नहीं ले रही है। इस गठबंधन के प्रमुख सहयोगी रहे सुभासपा के मुखिया अखिलेश यादव पर जमकर तंज कस रहे हैं। राष्ट्रपति चुनाव के दौरान तो सुभासपा ने एनडीए उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू को वोट दे दिया। इस बीच मंगलवार को प्रयागराज पहुंचे आजम खान ने राजभर के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कभी धूप में वे खड़े दिखेंगे तो मैं कुछ बोलूंगा। बस यही बयान वायरल हो गया।

क्या है मामला

 दरअसल आजम खान से जब पूछा गया कि राजभर ने अखिलेश यादव को एसी कमरों से बाहर निकलने की सलाह दी है आप क्या कहेंगे? इस पर आजम खान ने कहा 'हमने उन्हें कभी धूप में खड़ा नहीं देखा। कभी धूप में वे खड़े दिखेंगे तो मैं कुछ बोलूंगा।' बस 'उन्हें' वाले बयान को लेकर तरह तरह के कयास लगाए जाने लगे कि आजम ने ये अखिलेश को कहा है या राजभर को। मीडिया में आने लगा कि यह बयान आजम का अखिलेश के लिए था जबकि राजभर का समर्थन था।

राजभर ने दिया SP से गठबंधन तोड़ने का संकेत, बोले सपा प्रमुख की ओर से ‘तलाक' मिलने का इंतजार है

अब्दुल्ला आजम की सफाई

इस बयान के बाद राजभर और आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम के बीच ट्वीटर पर  जुबानी जंग देखने को मिली। अब्दुल्ला आजम ने आजम खान के बयान पर सफाई देते हुए ट्वीट किया, 'सवाल@ANI - ओ पी राजभर कहते है कि अखिलेश यादव AC कमरे से नहीं निकलते ? आज़म खां - हमने उन्हें ( ओ पी राजभर ) कभी धूप में खड़ा नहीं देखा। झूठ न बोले, सच बोले तो बेहतर होगा।' इस पर ओपी राजभर के बेटे अरविंद राजभर ने रिप्लाई करते हुए लिखा, 'जुबान से निकले हुए शब्द वापस नहीं लिए जा सकते हैं अब सफाई देकर और संदेह उत्पन्न ना किया जाए।'

Lulu Mall:आजम खान से जब  'लुलु मॉल' पर पूछा सवाल, बोले-क्या है लूलू..लोलो.. डूलू.. डोलो,..वीडियो देखकर नहीं रोक पायेंगे 'हंसी'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर