जैसलमेर में बॉर्डर पर दबोचा गया बांग्लादेशी युवक, नक्शा, लैपटॉप बरामद, पाकिस्तान जाने की फिराक में था

Bangladeshi caught in Jaisalmer:जैसलमेर में भारत-पाकिस्तान सीमा पर सीमा सुरक्षा बल  के जवानों ने तारबंदी पार कर पाकिस्तान जाने की फिराक में घूम रहे एक युवक को दबोचा है।

Bangladeshi caught in Jaisalmer
प्रतीकात्मक फोटो 

राजस्थान राज्य के कुछ शहरों से पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की सीमायें मिलती हैं और इसका फायदा अक्सर तस्कर और असमाजिक तत्व उठाने से बाज नहीं आते हैं, ताजा मामले में जैसलमेर में बॉर्डर पर एक बांग्लादेशी युवक दबोचा गया है जो पाकिस्तान जाने की फिराक में था, पुलिस उससे गहन पूछताछ कर रही है।

BSF के जवानों ने तारबंदी पार कर पाकिस्तान जाने की फिराक में घूम रहे एक युवक को पकड़ा है। बताया जा रहा है कि उसके पास से एक लैपटॉप, 3 मोबाइल और एक नक्शा जब्त किया गया है, उसके  लैपटॉप को खंगाला जा रहा है कि उसमें क्या खुफिया जानकारियां मौजूद हैं।

पकड़े जाने के दौरान युवक ने गूंगा और बहरा होने का नाटक किया

बताते हैं कि बॉर्डर  पार करने के दौरान तारबंदी पर पकड़े जाने के दौरान युवक ने गूंगा और बहरा होने का नाटक किया लेकिन बीएसएफ के जवानों की सख्ती से पूछताछ के बाद युवक ने बोलना शुरू कर दिया और कई गहरे राज उगले हैं।

BSF उसके  सरहद पार जाने का मकसद पता करने में लगी है

बांग्लादेशी युवक सरवर हुसैन जिसकी उम्र करीब 28 साल बताई जा रही है, वो बांग्लादेश से वीजा लेकर भारत आया था वो दिल्ली से जोधपुर के रास्ते जैसलमेर आया था और बुधवार शाम को बार्डर के पास उसको BSF ने पकड़ा है। बीएसएफ उसके जैसलमेर आने और सरहद पार जाने का मकसद पता करने में लगी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर