Jammu Kashmir: बारामूला में सुरक्षाबलों ने तीन पाकिस्तानी आतंकियों को किया ढेर, एक पुलिस जवान भी शहीद

Baramulla Encounter: बारामूला मुठभेड़ में तीन पाकिस्तानी आतंकवादी मारे गए हैं। इस मुठभेड़ में जम्मू-कश्मीर पुलिस का एक जवान भी शहीद हुआ।

Baramulla encounter Three Pakistani terrorists killed and one JKP personnel also martyred
तीन पाकिस्तानी आतंकी कश्मीर में ढेर (फाइल फोटो)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • बारामूला में 3 पाकिस्तान आतंकी ढेर मुठभेड़ में एक जवान भी शहीद
  • मुठभेड़ के दौरान भारी मात्रा में गोला बारूद बरामद
  • इससे पहले भी कई आतंकियों को ढेर कर चुके हैं सुरक्षाबल

Baramulla Encounter: जम्मू-कश्मीर के बारामूला में 3 पाकिस्तानी आतंकी ढेर हो गए हैं। एनकाउंटर में जम्मू कश्मीर पुलिस का एक जवान भी शहीद हुआ है। एनकाउंटर के दौरान भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद हुआ है। कश्मीर पुलिस ने इस मुठभेड़ के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि बारामूला के करेरी इलाके में नजीभात चौराहे पर मुठभेड़ शुरू हुई थी जिसे पुलिस और सेना ने मिलकर अंजाम दिया।

आईजी का बयान

कश्मीर क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) विजय कुमार ने कहा, 'आज सुबह से ही हमने पूरे कश्मीर में कई जगहों पर नाका लगाया हुआ था। गुलमर्ग के पास किरीरि क्षेत्र में पुलिस का एक मुठभेड़ हुआ जिसमें पाकिस्तान के जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकवादी मारे गए हैं। ये आतंकी उस इलाके में 3-4 महीने से एक्टिव थे जिन्हें हम ढूंढ रहे थे। इस मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी वीरगति को प्राप्त हुए। इस साल अभी तक 22 पाकिस्तानी आतंकी मारे गए हैं।' उन्होंने ट्वीट कर भी कहा, ‘तीन पाकिस्तानी आतंकवादी मारे गए। मुठभेड़ में जम्मू कश्मीर पुलिस का एक कर्मी शहीद हुआ है। हथियार और गोला-बारूद सहित आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई। आगे और जानकारी दी जाएगी।' फिलहाल अभियान के बारे में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है।

Yasin Malik : लश्कर के ट्रेनिंग कैंपों में जाता था यासीन मलिक, चार्जशीट में गुनाहों का खुला 'काला चिट्ठा'

शराब की दुकान पर हुआ था हमला

आपको बता दें कि पिछले हफ्ते ही बारामूला में शराब की एक दुकान पर हुए ग्रेनेड हमला हुआ था और ग्रेनेड से किए गए हमले में चार लोग जख्मी हो गए थे। बाद में पुलिस ने इस हमले के सिलसिले में लश्कर-ए-तैयबा के चार आतंकवादियों और उनके एक सहयोगी को गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार आतंकवादियों की निशानदेही पर कई स्थानों पर छापेमारी की गई और कई चीज़ों की बरामदगी की गई जिसमें आतंकी हमले में इस्तेमाल की गई बाइक भी शामिल है।

Jammu Kashmir: पुलिस ने लश्कर के 4 आतंकियों समेत 5 को किया अरेस्ट, कई हथियार और गोला बारूद बरामद

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर