PM मोदी को एक और अंतरराष्ट्रीय सम्मान, अपने सर्वोच्च नागरिक अवार्ड से सम्मानित करेगा भूटान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक नाम एक और अंतरराष्ट्रीय नागरिक सम्मान जुड़ गया है। पड़ेसी देश भूटान ने अपने सबसे बड़े नागरिक अवार्ड से सम्मानित करेगा।

Bhutan confers country's highest civilian award TO  Prime Minister Narendra Modi
पीएम मोदी को मिला एक और अंतरराष्ट्रीय सम्मान।  |  तस्वीर साभार: ANI

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम एक और अंतरराष्ट्रीय नागरिक सम्मान जुड़ गया है। पड़ेसी देश भूटान पीएम मोदी को अपने सबसे बड़े नागरिक अवार्ड से सम्मानित करेगा। भूटान की तरफ से इसकी घोषणा कर दी गई है। कई देश अपने सर्वोच्च नागरिक सम्मान से पीएम मोदी को सम्मानित कर चुके हैं। भूटान के प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से ट्विटर पर जारी बयान में कहा गया है कि देश के सबसे बड़े नागरिक सम्मान से पीएम मोदी को सम्मानित किए जाने के फैसले से हम काफी खुश हैं।

भूटान के पीएमओ ने दी जानकारी

पोस्ट में कहा गया कि कोरोना महामारी के दौरान एवं विगत वर्षों में प्रधानमंत्री मोदी ने इस देश को जो सहयोग एवं समर्थन दिया है, वह बेजोड़ है। बयान में कहा गया है कि 'आप इस सम्मान के हकदार हैं। भूटान के लोगों की तरफ से आपको बधाई।' पीएमओ भूटान की तरफ से पीएम मोदी की भूटान यात्रा की एक तस्वीर भी शेयर की गई है।

सऊदी अरब, अफगानिस्तान, फलीस्तीन, संयुक्त अरब अमीरात, रूस और मालदीव अपने सर्वोच्च नागरिक सम्मान से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सम्मानित कर चुके हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर