Bhagalpur : बिहार के भागलपुर में विस्फोट, 10 लोगों की मौत, कई घर जमींदोज

Bhagalpur Explosion : भागलपुर के जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन ने बताया कि इस विस्फोट में आस-पास के घरों को भी नुकसान पहुंचा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। हादसे के बाद घटनास्थल पर राहत एवं बचाव कार्य तेज कर दिया गया है। 

Bihar : 7 dead in an explosion in Tatarpur police jurisdiction in Bhagalpur dist
बिहार के भागलपुर में विस्फोट।  |  तस्वीर साभार: ANI

Bhagalpur  Explosion : बिहार के भागलपुर जिले में विस्फोट की एक बड़ी घटना हुई है। जिले के तातरपुर पुलिस थाना क्षेत्र के एक घर में हुए विस्फोट में कम से कम 10 लोगों की मौत हुई है जबकि कई लोग घायल हैं। पुलिस का कहना है कि प्रथमदृष्टया ऐसा लगता है कि परिवार के लोग पटाखे बनाने के कार्य में संलिप्त थे। भागलपुर के जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन ने बताया कि इस विस्फोट में आस-पास के घरों को भी नुकसान पहुंचा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। हादसे के बाद घटनास्थल पर राहत एवं बचाव कार्य तेज कर दिया गया है।

यह घटना गुरुवार रात करीब 12 बजे की है। घटनास्थल पर डीआईजी, एसएसपी, डीएम समेत कई वरीय अधिकारी पहुंचे। धमाके की वजह से बिजली के पोल-तार भी बिखर गए।

पीएम मोदी ने शोक जताया, नीतीश से की बात
पीएम नरेंद्र मोदी ने विस्फोट से हुई जनहानि पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बातचीत कर वहां जारी राहत और बचाव कार्यों का जायजा लिया। बिहार के भागलपुर जिले में एक मकान के अंदर हुए भीषण विस्फोट में कम से कम 10 लोगों की मौत हो गई और नौ अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। यह विस्फोट कस्बे के काजबलीचक इलाके में हुआ।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर