बिहार के CM उस महिला की तरह हैं, जो अपना ब्वॉयफ्रेंड बदलती रहती है, कैलाश विजयवर्गीय ने नीतीश कुमार का उड़ाया मजाक

मध्य प्रदेश के इंदौर में बीजेपी सांसद और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने ठहाका लगाते हुए नीतीश कुमार का मजाक उड़ाया। उन्होंने कहा कि एक कहानी सुनाते हुए कहा कि जो महिला अपना ब्वॉयफ्रेंड बदलती रहती है उसी तरह बिहार से सीएम भी किसी का हाथ पकड़ कर चल देते हैं।

Bihar CM is like a woman who keeps changing her boyfriend, Kailash Vijayvargiya mocks Nitish Kumar
बीजेपी सांसद और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय 

बीजेपी से नाता तोड़कर राजद के साथ बिहार में महागठबंधन की सरकार बनाने वाले सीएम नीतीश कुमार पर मध्य प्रदेश के इंदौर में बीजेपी सांसद और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने तंज कसते उनका मजाक उड़ाया। उन्होंने कहा कि जब मैं विदेश यात्रा कर रहा था, तो वहां किसी ने कहा कि वहां की महिलाएं कभी भी अपना बॉयफ्रेंड बदल लेती हैं। बिहार के सीएम भी हैं ऐसे ही, जाने किसका हाथ पकड़ें या निकल जाएं। 

जब से नीतीश कुमार ने एनडीए से अलग होकर राजद, कांग्रेस, लेफ्ट के साथ मिलकर महागठबंधन की सरकार बनाई तब से बीजेपी नेता उन पर हमलवार हैं। उनके कद्दावर नेता सुशील मोदी नीतीश कुमार को लगातार घेर रहे हैं। उन्होंने बुधवार को नीतीश-कुमार सरकार से हिम्मत दिखाते हुए अपने मंत्री को तत्काल प्रभाव से बर्खास्त करने की मांग की।

उन्होंने कहा कि कार्तिकेय सिंह जैसे व्यक्ति को मंत्री कैसे बनाया जा सकता है, जिसे 16 अगस्त, मंगलवार को अदालत के सामने आत्मसमर्पण करना पड़ा था? उन्हें बिहार में कानून मंत्री के रूप में शपथ लेने के लिए कैसे बनाया गया था? यदि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार में हिम्मत है, तो उन्हें तुरंत उन्हें बर्खास्त करना चाहिए, जो राजद के विधायक हैं। उन्होंने कहा कि राजद विधायक को कानून मंत्री बनाया गया है। सिंह पर 2014 में अपहरण का मामला दर्ज किया गया है और उन्होंने अपने हलफनामे में भी स्वीकार किया है और उस मामले में अदालत ने वारंट जारी किया था। उन्हें 16 अगस्त को अदालत के सामने आत्मसमर्पण करना पड़ा था, लेकिन आत्मसमर्पण करने के बजाय, उन्होंने कानून मंत्री के रूप में शपथ ली।

आज सुशील मोदी ने आज बिहार के शिक्षा मंत्री पर निशाना साधा। नीतीश कुमार ने मधेपुरा  के विधायक प्रोफेसर चंद्रशेखर के रूप में ऐसे दबंग व्यक्ति को शिक्षा मंत्री बनाया, जो प्वाइंट 315 की 10 जिंदा कारतूस बैग में छिपा कर लाने के आरोप में पकड़े गए थे। ऐसे शिक्षा मंत्री क्या सुधार करेंगे और छात्रों को क्या संदेश देंगे? इनके अलावा रविशंकर और कई अन्य नेता नीतीश सरकार पर हमलावर हैं।

कारतूसों के शौकीन को शिक्षा मंत्री बनाकर छात्रों को क्या संदेश दे रहे हैं सीएम नीतीश? सुशील मोदी का गंभीर आरोप

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर