Bihar: मंत्री जी की सभा फुल, लेकिन बिजली गुल...टॉर्च की लाइट में हो रहा सुशासन का गुणगान

Bihar: रोहतास जिले में बिहार सरकार के तीन मंत्रियों का कार्यक्रम था, तभी बिजली गुल हो गई। जिसके बाद टॉर्च की रोशनी में भाषण दिया गया।

Nitish kumar, bihar electricity, rohtas
मंत्री के कार्यक्रम में बिजली गुल  |  तस्वीर साभार: Times Now
मुख्य बातें
  • बिहार के सीएम नीतीश कुमार के कार्यक्रम में भी गुल हो चुकी है बिजली
  • 24 घंटे बिजली के दावों की सामने आ रही है हकीकत
  • बिहार के ग्रामीण इलाकों में घंटों गायब रह रही है बिजली

बिहार में बहार है...नीतीश कुमार है...ये वाला स्लोगन तो आपने खूब सुना होगा। सुशासन राज के ढेर सारे दावे भी सुने होंगे, लेकिन सच्चाई कुछ और ही है। नीतीश सरकार भले ही 24 घंटे बिजली का दावा करती हो लेकिन हाल ये है कि उनके ही मंत्री की सभा से बिजली गुल हो जाती है और वो टॉर्च की रोशनी में भाषण देने को मजबूर हो जाते हैं।

दरअसल हुआ यूं कि रोहतास जिले में नीतीश सरकार के मंत्री अपने कार्यों का बखान करने पहुंचे थे। मंच सज चुका था। जनता भी पहुंच चुकी थी। एक नहीं, सरकार का बखान करने के लिए तीन-तीन मंत्री पहुंचे थे और तभी खेला हो गया। इससे पहले की सुशासन की सरकार के बारे में मंत्री जी कुछ बता पाते, बिजली गुल हो गई।

अब तीन मंत्री थे, सामने जनता बैठी थी, तो उन्हें भाषण तो देना ही था। फिर जलाया गया टॉर्च। इस अवसर पर मोबाइल का टॉर्च काम आया और एक साथ कई टॉर्च जलाकर वहां रोशनी पैदा की गई। इसके बाद मंत्री जी ने अपना भाषण शुरू किया।

इस कार्यक्रम को संबोधित करने के लिए पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री अनिता चौधरी, अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जमा खान, पंचायत मंत्री मुरारी गौतम पहुंचे थे। दो राजद कोटे से तो मुरारी गौतम कांग्रेस कोटे से नीतीश सरकार में मंत्री हैं।

बता दें कि इससे पहले पटना के एक कार्यक्रम में भी बिजली गुल हो चुकी है। इस कार्यक्रम में तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी पहुंचे थे। हाल ये हुआ कि दोनों नेताओं का अंधेरे में ही स्वागत कर दिया गया था।

ये भी पढ़ें- नीतीश के मेन फ्रंट में 4 PM मैटेरियल ! किसी के लिए अपने दम पर 50 सीट जिताना भी मुश्किल

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर