Patna Lathi Charge: लाठीमार ADM के खिलाफ कार्रवाई करे सरकार, पटना लाठीचार्ज में घायल छात्र अनिसुर ने की मांग

Patna Lathi Charge: साथ ही अनिसुर ने राज्य में शिक्षकों की भर्ती में देरी के खिलाफ आंदोलन करते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को 7वें चरण की भर्ती प्रक्रिया शुरू करने या आंदोलन का सामना करने के लिए पांच दिन का अल्टीमेटम जारी किया है। 

bihar Government should take action against Lathimar ADM,student Anisur injured in Patna lathi charge demanded
लाठीमार ADM के खिलाफ अब तक नहीं हुई कोई कार्रवाई। 

Patna Lathi Charge: बिहार की राजधानी पटना में सोमवार को शिक्षक भर्ती से जुड़े अभ्यर्थियों पर लाठीचार्ज मामला अब बढ़ता जा रहा है। दरअसल प्रदर्शन के दौरान हाथ में तिरंगा लिए एक अभ्यर्थी पर एडीएम की ओर से लाठी बरसाने का वीडियो वायरल होने के बाद सरकार की ओर से अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

लाठीमार ADM के खिलाफ अब तक नहीं हुई कोई कार्रवाई

लाठीमार ADM के खिलाफ कार्रवाई करे सरकार- घायल छात्र ने की मांग

वहीं इस बीच लाठीचार्ज में घायल अभ्यर्थी मोहम्मद अनिसुर रहमान ने बिहार सरकार से एडीएम के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। टाइम्स नाउ नवभारत से बात करते हुए अनिसुर ने कहा कि वो चाहते हैं कि सरकार एडीएम के खिलाफ कार्रवाई करे। साथ ही अनिसुर ने राज्य में शिक्षकों की भर्ती में देरी के खिलाफ आंदोलन करते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को 7वें चरण की भर्ती प्रक्रिया शुरू करने या आंदोलन का सामना करने के लिए पांच दिन का अल्टीमेटम जारी किया है। 

वहीं जब पत्रकारों ने लाठीमार एडीएम केके सिंह से लाठीचार्ज को लेकर सवाल किया तो वह चेहरा छिपाते चलते बने। इससे पहले लाठीचार्ज का वीडियो वायरल होने पर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने इस संबंध में पटना जिलाधिकारी से फोन पर बात की।

तेजस्वी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कहा गया है कि उन्होंने पटना के जिलाधिकारी से फोन पर बात की। जिलाधिकारी ने पटना नगर पुलिस अधीक्षक (मध्य) और उप विकास आयुक्त के नेतृत्व में एक जांच कमेटी का गठन किया है। एडीएम ने अभ्यर्थियों पर स्वयं लाठीचार्ज क्यों किया, ऐसी क्या नौबत आई थी? दोषी पाए जाने पर संबंधित अधिकारी पर कारवाई होगी। वहीं पटना के जिलाधिकारी चन्द्रशेखर सिंह ने अभ्यर्थी की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद घटना को बेहद आपत्तिजनक बताते हुए जांच का आदेश दिया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर