विपक्ष को एकजुट करने के लिए सोनिया गांधी से मिलेंगे लालू प्रसाद और नीतीश कुमार, बोले तेजस्वी यादव

Bihar: पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में विपक्ष को एकजुट होना चाहिए। 

bihar Lalu Prasad and Nitish Kumar will meet Sonia Gandhi to unite the opposition says Tejashwi Yadav
बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव।  |  तस्वीर साभार: ANI

Bihar: बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सोमवार को कहा कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिलने और विपक्ष को एकजुट करने के लिए एक साथ दिल्ली जाएंगे। पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में विपक्ष को एकजुट होना चाहिए। 

सोनिया गांधी से मिलेंगे लालू प्रसाद और नीतीश कुमार- तेजस्वी

'विपक्ष को एकजुट करने के नीतीश कुमार की कोशिशें जाएंगी बेकार, विश्वसनीय चेहरे और जन आंदोलन की है जरूरत', बोले PK

बिहार सरकार हर हाल में अपना वादा पूरा करेगी- तेजस्वी

अपने द्वारा किए गए रोजगार के वादे पर बोलते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि हम सरकार में हैं और ये हमारी प्रतिबद्धता है। ऐसा जरूर होगा। उन्होंने कहा कि सरकार हर हाल में अपना वादा पूरा करेगी। वहीं तेजस्वी यादव ने बीजेपी सांसद सुशील मोदी की नीतीश कुमार की कैबिनेट से आरजेडी के रामानंद यादव को हटाने की मांग पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सांसद को पहले उत्तर प्रदेश में अपने मंत्री को देखना चाहिए। तेजस्वी ने सांसद पर तंज कसते हुए पूछा कि क्या होगा अगर वे बोलते हैं।

नीतीश कुमार के पाला बदलने से समाजवादी पार्टी में आया जोश, क्या 2024 में आएगा बदलाव

सुशील मोदी ने आरोप लगाया था कि रामानंद यादव को विभाग का आवंटन हितों के टकराव के बराबर है और मांग की कि ये पद सत्तारूढ़ महागठबंधन सरकार के किसी अन्य गठबंधन सहयोगी को दिया जाए, लेकिन आरजेडी को नहीं, क्योंकि लालू प्रसाद यादव के परिवार के सदस्यों का रेत माफिया से गहरा नाता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर